Responsive Ad Slot

देश

national

अंबेडकरनगर: माफिया खान मुबारक के बहनोई के मकान पर प्रशासन का चला बुलडोजर

Wednesday, July 14, 2021

/ by Editor

अंबेडकरनगर

यूपी सरकार की टॉप टेन माफियाओं की सूची में शामिल माफिया खान मुबारक और करीबियों पर प्रशासन की कार्रवाई जारी है। प्रशासन ने मंगलवार खान मुबारक के बहनोई के मकान पर बुलडोजर चला कर उसे जमींदोज कर दिया। जमींदोज किए गए मकान की कीमत 50 लाख से अधिक बताई जा रही है।

खान मुबारक के बहनोई पर हुई कार्रवाई

जिला प्रशासन माफिया खान मुबारक पर गैंगेस्टर की कार्रवाई कर चुका है। अब उसके रिश्तेदारों और करीबी लोगों पर कार्रवाई हो रही है। मंगलवार को प्रशासन ने खान मुबारक के बहनोई मो. उमर निवासी मकोइया थाना बसखारी के ऊपर कार्रवाई की।

पीडब्ल्यूडी के जमीन पर बना था मकान
खान मुबारक के बहनोई के जिस मकान पर प्रशासन ने कार्रवाई की है, वह पीडब्लूडी के जमीन पर बना था। गाटा संख्या 369 में कमरा और गैराज बनाया गया था, जिसकी अनुमानित कीमत 50 लाख बताई जा रही है। इस मकान पर डीएम के निर्देश के बाद बुलडोजर चला दिया गया।

अंडरवर्ल्ड डॉन जफर सुपारी का भाई है खान मुबारक
माफिया खान मुबारक अंडरवर्ल्ड डॉन जफर सुपारी का छोटा भाई है। प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने के बाद प्रशासन ने खान मुबारक और उसके कई करीबियों पर बड़ी कार्रवाई कर चुका। खान मुबारक इस समय जेल के अंदर है।

अभी और होगी कार्रवाई
एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया जिस मकान पर कार्रवाई की गई है, वह खान मुबारक द्वारा अवैध तरीके से कमाए गए धन से बना था। इसने जबरन पीडब्लूडी की जमीन पर कब्जा किया था। पुलिस खान मुबारक के और बेनामी सम्पत्तियों का पता लगा रही है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company