Responsive Ad Slot

देश

national

दो लाख नकदी के करीब नौ लाख के आभूषणों की चोरी

Friday, July 16, 2021

/ by Editor

० चोरों ने पुलिस गश्त की पोल खोली

० चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में असमर्थ अमेठी पुलिस

अमेठी।

क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला आम हो गया है चोर रात में ड्यूटी कर रहे हैं और पुलिस सिर्फ कागजों पर गस्त करती नजर आ रही है। पुलिस की लापरवाही से क्षेत्र में चारों तरफ दहशत का माहौल है ।आखिर मित्र पुलिस अपनी ड्यूटी व कर्तव्यों का पूर्ण निर्वहन क्यों नहीं कर पा रही है।
थाना कोतवाली अमेठी के अन्तर्गत ताला और लोहरता में गुरुवार और शुक्रवार की रात चोरी की लगातार पांच रिहायशी मकानों में दस्तक दी। चोरी की घटनाओं से पुलिस और चौकीदार खर्राटे की नींद भरते रहे। रिहायशी बस्ती में चोरियाँ की घटना बिना खौफ के हो रही है। रात्रि को ग्राम ताला और लोहरता मे कुल 5 घरो मे खिड़की की ग्रिल काटकर चोरी का प्रयास किया गया। जहाँ पहली चोरी की घटना घटित हुई, उसमें चोरी के शिकार ताला निवासी राजेन्द्र प्रसाद शुक्ल,पूर्व प्राचार्य मुकुटनाथ इन्टर कालेज ताला के यहाँ चोरी हुई। दूसरी चोरी की घटना घटित शेषमणि तिवारी के यहा चोर घर के अंदर जाने मे सफल हुए और परिजनो के अनुसार भारी नुकसान की बात सामने आई है।

वही लोहरता मे चोरी की तीसरी घटना राजनाथ मिश्र के यहा खिडकी की ग्रिल काटने के प्रयास हो रहा था ।तभी परिजनो की नीद खुल गई और चोर बाहर से ही भाग गए ।चौथी घटना राकेश मिश्र के यहा भी चोर अपने मकसद मे कामयाब नही हो सके।किसी नुकसान की खबर नही है।पाचवी घटना रामशंकर मिश्र के यहा खिडकी मे लगी AC को निकालकर कमरे में प्रवेश कर गए लेकिन वहाँ रखी आलमारी व ट्रंक मे रखे सामान मे उनको कुछ नही मिला और चोरो को मायूसी ही लगी।कमरे मे बाहर लगी सिटकीनी के कारण चोर अन्य कमरो मे नही जा सके। जिससे गृह मालिक भारी नुकसान से बच गया। चोरियां एक ही रात मे दो गावो मे 5 घटनाओ के होने से ग्रामीणो भयभीत है।पुलिस की लापरवाही और संलिप्तता से घटित होने की पूरी आशंका पीड़ित परिवारों ने लगायी है। गौरतलब है कि थाना कोतवाली अमेठी में जयरामपुर में राजकुमार पाण्डेय और लौकापुर में स्वामी प्रसाद पाठक, भरेथा में चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं हुआ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company