देश

national

कासगंज : दुल्हन को विदा कराकर लौट रही थी बारात, बीच रास्ते कार पेड़ से टकराई; दुल्हन सहित 3 लोग अस्पताल में भर्ती

Monday, July 19, 2021

/ by Editor

कासगंज 

उत्तर प्रदेश के कासगंज में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। जहां दुल्हन को विदा कराकर वापस लौट रही बारात सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। एक्सीडेंट में दूल्हा सहित 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि, दुल्हन सहित 3 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना जिले के सिढ़पुरा थाने के बाजितपुर गांव की है।

दूल्हे सहित पिता और जीजा की भी हुई मौत

नगला भुजपरा निवासी विजेंद्र पुत्र होरीलाल की बारात वापस लौट रही थी। विजेंद्र की बारात नगला बरी गई थी। जहां लक्ष्मी के साथ उनकी शादी थी। शादी के बाद दुल्हन को विदा कराकर लौटते समय दूल्हे की इनोवा कार बाजितपुर गांव के पास सड़क किनारे लगे जामुन के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, कार ड्राइवर कल्याण सिंह सहित दूल्हे की पिता होरीलाल व उसके जीजा प्रवीन की मौत हो गई। कार में कुल 7 बड़े और 3 बच्चे सवार थे। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि जिंदा बचे लोग कार से निकल नहीं पा रहे है। कार में सवार तीनो बच्चे सकुशल है।

जेसीबी से काट कर निकाले गए शव

एक्सीडेंट में दुल्हन सहित 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को जेसीबी से कार को काटकर बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उनको हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सीएम योगी ने जताया दुख

सीएम योगी ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए और शोक संतृप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए सभी मृतकों के परिजनों को 2-2लाख रुपये और घायलों को इलाज के लिए 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की है और कासगंज के जिला अधिकारी सीपी सिंह और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर को घायलों का बेहतर इलाज करवाने और सभी कार्यवाही सम्मानजनक तरीके से पूर्ण करवाकर परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के निर्देश दिए हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company