Responsive Ad Slot

देश

national

पत्नी से झगड़ने के बाद नशे में धुत सिपाही ने की 10 राउंड फायरिंग

Saturday, July 17, 2021

/ by Editor

नोएडा

नोएडा के बहलोलपुर गांव में शराब के नशे में धुत एक सिपाही ने पत्नी से झगड़ने के बाद कमरे में दस राउंड फायरिंग की। आरोपी सिपाही तिगरी गोलचक्कर पर फायरिंग में मारे गए बीजेपी नेता शिव कुमार यादव के भाई का गनर है। पुलिस ने बताया कि वह शराब के नशे में था। घटना के बाद बहलोलपुर गांव में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची फेज 3 कोतवाली पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया और उसकी कारबाइन लेकर थाने आ गई। थाना प्रभारी विवेक त्रिवेदी ने बताया कि इस मामले में सिपाही को कोतवाली फेज 3 पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस जांच कर रही है।

2017 में बीजेपी नेता शिवकुमार यादव उनके गार्ड और चालक की गोली मारकर तिगरी गोलचक्कर पर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद बीजेपी नेता के भाई योगेश यादव ने इस मामले में केस कराया था। सुरक्षा के लिहाज से इसके बाद योगेश यादव को सरकारी गनर उपलब्ध कराया गया था।

गोली की आवाज सुनकर मची अफरातफरी

यूपी पुलिस के सिपाही राजकुमार फोगाट बहलोलपुर गांव में योगेश यादव के घर के परिसर में ही एक कमरे में पत्नी संग रहता है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को राजकुमार ने काफी शराब पी रखी थी और किसी बात को लेकर पत्नी से लड़ाई कर ली। पत्नी से गुस्सा होने के बाद गनर ने कमरे की दीवार पर कारबाइन से अंधाधुंध दस राउंड फायरिंग कर दी।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग सकते में आ गए। गनर ने इस दौरान कुल दस राउंड फायरिंग की। डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि सिपाही के निलंबन के लिए पुलिस कमिश्नर से संस्तुति की गई है। सिपाही के कमरे से 18 जिंदा कारतूस भी मिले हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company