देश

national

आरटीसी सीआरपीएफ द्वारा जेडीशिक्षा ग्राम में किया गया गया व्यापक पौधरोपण

संवाददाता-इंडेविन टाइम्स

प्रतापगढ़।

पिछले 15 दिनों से चलाए जा रहे पौधरोपण की रफ्तार में और तेज़ी लाते हुए आज आरटीसी सीआरपीएफ की टीम पूरे लाव लश्कर के साथ जेडीशिक्षा ग्राम में पहुँच कर व्यापक पौधरोपण किया।

मुख्य अतिथि  राजेश कुमार सिंह,उप कमाण्डेन्ट एवं जेडीशिक्षा ग्राम के चेयरमैन  दिनेश चंद्र त्रिपाठी ने पौध लगाकर सयुक्त रूप से कार्यक्रम की  शुरुवात की।ततपश्चात  धर्मेंद्र कुमार सहायक कमाण्डेन्ट, प्रशासनिक अधिकारी  रमेश बहादुर सिंह,प्रिंसीपल श्री विपुल शुक्ला ,एचओडी  सुनील तिवारी सहित जेडीशिक्षा ग्राम के सभी सहकर्मी,एवं सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर  वाई पी सिंह ,अशोक कुमार, गोरख नाथ यादव समेत सैकड़ो की संख्या में जवानों ने भी पौधरोपण किया।

उप कमाण्डेन्ट  राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी यहाँ लगभग 1000 पौधे लगाए जा रहे हैं साथ ही कालेज के प्रशासन से अनुरोध किया कि इन पौधों की देखभाल इसी जोश से करते रहें।चेयरमैन श्री त्रिपाठी ने सीआरपीएफ के टीम को विशेष धन्यवाद देते हुवे कहा कि वास्तव में सीआरपीएफ देश की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करने के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी अपनी महती भूमिका निभाते हैं।साथ ही आश्वासन दिया कि आज जो पौधे आरटीसी के सहयोग से लगाये गए है। इनकी देखभाल इस स्कूल द्वारा पूरी ईमानदारी से किया जाएगा।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group