Responsive Ad Slot

देश

national

4 करोड़ को मिला राशन तो ट्विटर पर गूंजा #धन्यवाद_मोदीजी

Thursday, August 5, 2021

/ by Dr Pradeep Dwivedi

इंडेविन न्यूज नेटवर्क

लखनऊ।

ट्विटर पर दिन भर होती रही अन्न महोत्सव की चर्चा

सीएम योगी ने भी ट्वीट कर किया कृतज्ञता ज्ञापन

कोरोना संकट के बीच करोड़ों लोगों के भरण-पोषण की व्यवस्था सुनिश्चित करने की पीएम मोदी की कोशिशों को सोशल मीडिया यूजर्स ने सलामी दी है। गुरुवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत यूपी में 04 करोड़ लोगों को राशन वितरित हुआ तो ट्विटर पर #धन्यवाद_मोदीजी गूंजता रहा। करीब 05 घंटे तक यह हैशटैग ट्विटर इंडिया की टॉप ट्रेंडिंग में रहा। लोगों ने ट्वीट कर योगी सरकार के कोविड प्रबंधन की तारीफ की तो पीएम मोदी के नेतृत्व में जारी विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के लिए सराहना भी की।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने भी #धन्यवाद_मोदीजी के साथ पीएम के मार्गदर्शन के लिए आभार जताया। @myogioffice ने ट्विटर पर लिखा " पीएमजीकेवाई विश्व का सबसे बड़ा अन्न वितरण अभियान है। आदरणीय प्रधानमंत्री जी के विजन का प्रतिफल है कि सदी की सबसे बड़ी महामारी की प्रथम लहर में अप्रैल, 2020 से नवंबर, 2020 तक व दूसरी लहर में मई, 2021 से नवंबर, 2021 तक इस योजना के तहत निःशुल्क अन्न वितरण हो रहा है। मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में प्रदेश में आदरणीय प्रधानमंत्री जी का विजन 'सबको राशन, सबको पोषण' साकार हो रहा है।जनकल्याण के लिए प्रारम्भ की गई 'प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना' हेतु #धन्यवाद_मोदीजी। 

एक अन्य ट्वीट में योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने लिखा "कोरोना के विरुद्ध आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन तथा सीएम योगी महाराज के नेतृत्व में समाज के अंतिम पायदान पर मौजूद हर तबके तक शासन की प्रत्येक सुविधा पहुंचाने तथा जीवन व जीविका दोनों की सुरक्षा हेतु संतुलित व्यवस्था बनाई गई। पीएम मोदी तथा सीएम योगी के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में यूपी सरकार जनकल्याण हेतु कृतसंकल्पित है। बिना भेदभाव के 'पीएमजीकेवाई' के तहत हर जाति, धर्म, पंथ व मजहब के राशन कार्ड धारकों को निःशुल्क राशन प्रदान किया जा रहा है।#धन्यवाद_मोदीजी

साढ़े करोड़ लोगों तक पहुंची अन्न योजना की गूंज:

अयोध्या में राशन वितरण के मुख्य कार्यक्रम के प्रारंभ के साथ ही ट्विटर पर सहज भाव के लोगों ने अपनी बात कहनी शुरू की। देखते ही देखते #धन्यवाद_मोदीजी टॉप ट्रेंड में आ गया। खबर लिखे जाने तक 45 हजार से अधिक लोगों ने इस हैशटैग के साथ मोदी-योगी की लोककल्याकारी नीतियों की सराहना की।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company