देश

national

संतकबीरनगर: यूपी सरकार में मंत्री के राशन वितरण कार्यक्रम में हुआ डांस, फिर बांटा गया राशन

Saturday, August 7, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

संतकबीरनगर

संतकबीरनगर में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के जरिए गरीबों को मुफ्त राशन बांटने का कार्यक्रम था। इस मौके पर यूपी सरकार के मंत्री को भी आना था। लोगोंको राशन बांटने के पहले वहां बारबालाओं का डांस करवाया गया और बाद में मुफ्त राशन मिला। हालांकि, उस वक्त मंत्री जी वहां मौजूद थे या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई हैं। वहां मौजूद किसी ने इस डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गरीबों को दिखाया गया डांस
जिले के धनघटा विधानसभा क्षेत्र के पौली ब्लॉक के बरगदवा गांव का यह मामला है। यहां प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के जरिए गरीबों को मुफ्त राशन बांटने का कार्यक्रम था। जहां यूपी सरकार के मंत्री और धनघटा विधानसभा से विधायक श्रीराम चौहान मुख्य अतिथि थे। यहां गरीबों में फ्री का राशन बांटने से पहले, फ्री में बारबालाओं के ठुमके लगवाए गए। अब इसका वीडियो सामने आया है।

मंत्री महोदय मौजूद थे या नहीं ये स्पष्ट नहीं
हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पा रहा है कि जब मंच पर बार बालाओं के ठुमके लग रहे थे। तब मंत्री श्रीराम चौहान मौजूद थे या नहीं। आपको बता दें कि राशन वितरण की जिम्मेदारी स्थानीय जिला प्रशासन के साथ ही, जिला पूर्ति विभाग की होती है। ऐसे में अफसरों की कार्यशैली पर सवाल उठना तय है।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group