Responsive Ad Slot

देश

national

भारत-नेपाल बार्डर पर पकड़ी गईं 686 करोड़ कीमत की नशीली दवाएं

Wednesday, August 4, 2021

/ by Editor

गोरखपुर

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर मंडल के महाराजगंज जिले में बुधवार को 686 करोड़ कीमत की नशीली दवाएं पकड़ी गई हैं। भारत-नेपाल बॉर्डर पर अवैध रास्तों से नशीली दवाओं की तस्करी काफी दिनों से चल रही थी। पुलिस अधीक्षक महराजगंज प्रदीप गुप्ता के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार के नेतृत्व में जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी, बिक्री और परिवहन के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में ये कामयाबी मिली है।

मौके से गिरफ्तार हुए एक आरोपी

थाना ठूठीबारी पुलिस, एसडीएम निचलौल व एसएसबी की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर जमुईकलां में छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध नशीली दवाएं, इंजेक्शन, नशीले सीरप तथा मूल्य वृद्धि कर बिक्री करने वाले प्रिंटेड लेवल, रैपर की बरामदगी हुई है। मौके से पुलिस ने एक आरोपी नफर को गिरफ्तार किया है।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ी कई नशीली दवाएं
ठूठीबारी थानाध्यक्ष अरुण कुमार दुबे के नेतृत्व में पुलिस टीम वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि स्थानीय थाना क्षेत्र के जमुई कला गांव में गोविंद प्रसाद गुप्ता अपने भाई के साथ मिलकर अवैध नशीली दवाओं का धंधा करता है। उनके मकान में भारी मात्रा में अवैध नशीली दवाओं का भंडारण है। इन नशीली दवाओं को वह अपने घर से ही इस धंधे में संलिप्त अन्य लोगों को सप्लाई करता है। मुखबिर के अनुसार नशा करने के आदी महिला व पुरुष उसके घर आकर नशीले इंजेक्शन, टेबलेट, सीरप आदि की खरीदारी व सेवन करते हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company