Responsive Ad Slot

देश

national

भेटुआ ब्लाक प्रमुख का अभिनन्दन समारोह संपन्न

Saturday, August 14, 2021

/ by Editor

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 

जिलें के विकास खंड भेटुआ ब्लाक प्रमुख आकर्ष शुक्ला का अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें भरेथा ग्राम पंचायत के प्रधान, बीडीसी के साथ ही साथ सामाजिक नेता भी शामिल हुए। प्रमुख का फूल-मालाओं के साथ लोगेां ने तालियां बजाकर अभिवादन किया। युवा नेता निहाल शुक्ल, विजय कुमार दूबे उर्फ जेलर ने ब्लाक प्रमुख के समर्थन में गगनभेदी नारे लगाये ।जिससे कार्यक्रम में जोश और खरोश देखने लायक रहा।

ग्राम पंचायत भरेथा के गांव देवरहा बाग में ब्लाक प्रमुख भेटुआ आकर्ष शुक्ल का अभिनंदन समारोह नागपंचमी के पर्व पर इन्द्रजीत दूबे ने आयोजित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान सुरेश कुमार कनौजिया ने किया। कार्यक्रम के अतिथि पण्डित रमेश्वर दूबे, रामगरीब मिश्र, रामसेवक मिश्र, सतीश शुक्ल, हेमचन्द्र तिवारी, सुरेश कुमार मिश्र, बबलू तिवारी, बीडीसी धर्मेश कश्यप, पूर्व जिला पंचायत सदस्य बलराम यादव, पूर्व बीडीसी रामकुमार, अरविन्द पाण्डेय आदि ने अभिनंदन समारोह को संबोधित किया। सबने प्रमुख का आभार जताया और अभिनंदन किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ब्लाक प्रमुख भेटुआ आकर्ष शुक्ल ने कहा कि भरेथा से जो सम्मान मिला उसे संजोये रखेंगे और सुख-दुख में लोगों के साथ रहूंगा ।यहां के लोगों के लिए चैबीस घंटें दरवाजे खुले रहेंगे। ग्राम पंचायत के विकास के लिए गोशाला की स्वीकृति हो चुकी है। दो-तीन दिन में काम भी शुरु हो जायेगा पांच सडकें भी स्वीकृति हुई है और दो सड़कें पक्की निर्मित होंगी। मैंने गांव के विकास के लिए सांसद स्मृति ईरानी से भी मुलाकात किया सामदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेटुआ के निर्माण के लिए भी पत्र लिखा हूं। सांसद से आश्वासन मिला है कि बजट की व्यवस्था जल्द हो जायेगी।

उन्होंने ने कहा कि अमेठी के ब्लाक भेटुआ में पशु चिकित्सालय और पीसीएफ गोदाम की भी स्वीकृति मिल चुकी है ।भरेथा की जनता की मुलाकात के लिए मंगलवार और शुक्रवार दिन निर्धारित किये है। कुछ लोग बाहरी होने का अरोप लगा रहे थे। मैंने विकास योजनाओं से जबाव दे दिया ग्राम पंचायत की कार्ययोजना पर क्षेत्र पंचायत समिति का अनुमोदन और स्वीकृति तत्काल मिलेगी। समस्या मुक्त गांव बनाउंगा यह मेरा वायदा है। 

इस कार्यक्रम में राजेन्द्र कश्यप रामरतन कोरी मोहन कश्यप, अजय कुमार मिश्र, राजेन्द्र कुमार पांडेय, अजीत दूबे, मुकेश तिवारी, अशोक शुक्ल, संत प्रसाद तिवारी, मणिक लाल शुक्ल, शिव प्रसाद तिवारी, राम आसरे कोरी, राम सेवक पाल, बिहारी पाल, लालजी गिरी, केशरी प्रसाद गिरी, आदि ने ब्लाक प्रमुख का तहे दिल से अभिनंदन किया। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company