देश

national

2022 में सपा सरकार बनी तो गोमती किनारे बनवाएंगे मंदिर- अखिलेश यादव

Friday, September 17, 2021

/ by Editor

लखनऊ 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आयोजित अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा के कार्यक्रम के दौरान कहा भाजपा सरकार ने हर व्यक्ति का अपमान किया है और इसने पहले की किसी भी सरकार की तुलना में अधिक झूठ बोला है। छह महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार का सफाया हो जाएगा।

अखिलेश यादव ने भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विश्वकर्मा समाज को अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में सत्ता आने पर सपा विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी फिर से बहाल करेगी। उन्होंने कहा कि लखनऊ में गोमती नदी के किनारे भगवान विश्वकर्मा के भव्य मंदिर का निर्माण भी कराया जाएगा। भाजपा सरकार पर हमलावर हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसा लगता है कि भाजपा झूठ का ट्रेनिंग सेंटर चला रही है। जनता को गुमराह करने के लिए अफवाहें फलाई जा रही हैं। उन्होंने इस बार भाजपा सरकार का सफाया होने का भी दावा किया।

बारिश के चलते लखनऊ में हुए जलभराव को लेकर भी अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी में बारिश से भारी क्षति और जान का भी नुकसान हुआ। सरकार ने कोई इंतजाम ही नहीं किए थे। विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी खत्म किए जाने पर भाजपा सरकार को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने विश्वकर्मा समाज का अपमान किया है। हमने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी की थी। भगवान हनुमान का गदा, भगवान कृष्ण का चक्र विश्वकर्मा समाज ने ही बनाया था और उनकी ही छुट्टी खत्म कर दी। इस बार (यूपी चुनाव में) हमें ईवीएम और डीएम से सावधान रहना है और जनता में जागरूकता फैलाकर बीजेपी को जवाब देना है। यह भविष्य और लोकतंत्र का सवाल है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company