देश

national

शाहजहांपुर: मामूली विवाद में निकाल ली तलवारें, एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे

Thursday, September 23, 2021

/ by Editor

शाहजहांपुर 

शाहजहांपुर में बुधवार देर रात दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान तलवारें भी निकाल ली गईं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन दोनों गुट पुलिस के सामने भी मारपीट करते रहे। थोड़ी देर बाद पुलिस दोनों गुटों के लोगों को थाने ले आई। अभी तक मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

दूसरे साथियों को फोन करके बुलाया

तिलहर क्षेत्र के रहने वाले दो युवक किसी काम से शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र में आए थे। बुधवार रात करीब नौ बजे देवी प्रसाद इंटर कालेज के पास दोनों युवक मारपीट करने लगे। उस समय दोनों लोगों के बीच मामूली मारपीट हो रही थी, लेकिन थोड़ी देर बाद दोनों युवकों ने अपने-अपने साथियों को फोन करके मौके पर बुला लिया।

नहीं दी गई किसी के खिलाफ तहरीर

दोनों युवकों के साथियों के पहुंचने के बाद बीच रोड पर हंगामा होने लगा। दोनों गुट एक दूसरे से मारपीट करते रहे। आसपास के लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि मारपीट में तलवारें भी लहराई जा रही हैं।

पूरी रात बीत जाने के बाद भी दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है। दोनों गुटों पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company