Responsive Ad Slot

देश

national

15 अक्टूबर तक सभी प्रत्याशियों का टिकट फाइनल करने की तैयारी में बहुजन समाज पार्टी

Thursday, September 9, 2021

/ by Editor

लखनऊ

ब्राह्मण सम्मेलन के बाद BSP अब चुनाव तैयारियों में जोर-शोर से जुट गई है। बीएसपी प्रमुख मायावती ने बुधवार को मुख्य सेक्टर प्रभारियों, जिलाध्यक्षों और वरिष्ठ पदाधकारियों के साथ बैठक में चुनाव तैयारी तेज करने के निर्देश दिए।

बैठक में खास तौर से 15 अक्टूबर तक सभी विधान सभाओं में प्रत्याशी फाइनल करने के लिए कहा गया है, ताकि जनता के बीच जाकर अधिक से अधिक प्रचार का मौका मिल सके। वहीं कांशीराम स्मारक में कांशीराम की पुण्यतिथि पर होने वाले श्रद्धांजलि कार्यक्रम, बूथ कमिटियों के गठन और प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनों के दूसरे चरण की भी तैयारियों पर भी चर्चा की।

हर विधानसभा क्षेत्र से आएंगे 1000 समर्थक
मायावती ने सात सितंबर को प्रबद्ध वर्ग सम्मेलन में ही ऐलान किया था कि 9 अक्टूबर को कांशीराम की पुण्य तिथि पर इस बार पूरे प्रदेश से कार्यकर्ता लखनऊ आएंगे। इसमें मायावती खुद मौजूद रहेंगी। सूत्रों के अनुसार इस कार्यक्रम को ही एक चुनावी सभा का रूप देने की तैयारी है।

सदस्यता अभियान पर भी जोर
कांशीराम स्मारक स्थल पर होने वाले इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में हर विधान सभा से 1000-1000 लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है। साथ ही मायावती ने हर कार्यकर्ता को यह निर्देश दिया कि वे मास्क जरूर लगाकर आएं और कोविड गाइडलाइन्स का ध्यान रखें। बैठक में मायावती ने बूथ स्तर तक जल्द से जल्द कमिटी गठित करने के निर्देश दिए। सर्व समाज के लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए व्यापक स्तर पर सदस्यता अभियान चलाने के लिए कहा।

दलितों को देंगी संदेश
मायावती हर चुनाव से पहले दलितों के की संवेदनाओं को उभारने के लिए इमोशनल भाषण जरूर देती हैं। माना जा रहा है कि कांशीराम स्मारक पर कई साल बाद प्रदेश भर से कार्यकर्ताओं को बुलाने का मकसद यही है। ब्राह्मण समाज को जोड़ने के लिए जहां लगातार प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं, वही कोशिश यह भी है कि उनका परंपरागत दलित वोटर उनसे जरा भी न छिटके। ऐसे में माना जा रहा है कि नौ अक्टूबर को कांशीराम स्मारक पर वह खासतौर से दलितों को संदेश देंगी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company