देश

national

तालाब में डूबने से दो लोगों की मौत

Monday, September 27, 2021

/ by Editor

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 

मानसिक रूप से वीमार व कमजोर युवक को झाड़ फूंक कराने के लिए साथ गए उसके दो मौसेरे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। जिससे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

सुल्तानपुर निवासी एक युवक के परिजनों को आशंका थी कि उसके ऊपर भूत प्रेत बाधा,जादू टोने व टोटके का साया है।जिसकी वजह से उस युवक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है ।लोगों के साथ अजीब तरह का व्यवहार करता है। युवक के परिजनों को किसी से जानकारी हुई कि अमेठी कस्बे के पॉवर हाउस के पास बने मजार पर झाड़ फूंक कराने से भूत प्रेत का साया व्यक्ति के ऊपर से हट जाता है।इसी झाड़ फूंक के चक्कर में युवक के परिजन कुशी ताली निवासी मो यूसुफ के दो बेटे अब्बास और इरफान मौसेरे भाइयों के साथ रात लगभग 9 बजे मजार पर पहुंचे और झाड़ फूंक के बाद मजार के पास ही काफी देर तक सभी लोग बैठे रहे। इतने में अचानक ही बीमार युवक मजार के पीछे स्थित गहरे तालाब में कूद गया। युवक के तालाब में कूदते ही परिजनों में अफरा तफरी मच गई और युवक के दोनों मौसेरे भाई उसे बचाने के लिए तालाब में कूद पड़े ।लेकिन तालाब में पानी गहरा होने से दोनों डूब गए और उनकी मौत हो गई

लेकिन बीमार युवक को वहां पर मौजूद लोगों ने सकुशल बचा लिया।घटना की सूचना पर तत्काल अमेठी कोतवाली पुलिस पहुंची और दोनों युवकों को सीएचसी अमेठी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन इलाज के लिए दोनों को संजय गांधी अस्पताल ले गए ।जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से घर व परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी होने पर अमेठी से समाजवादी पार्टी के नेता अभिषेक मौर्य शोक संवेदना व्यक्त करने उनके घर पहुंचे तथा मृतक युवक के शव को कंधा  दिया। इस अवसर पर अभिषेक मौर्य सोनू ने कहा कि दुख की इस घड़ी में हम परिजनों के साथ हैं तथा उन्हें यथासंभव मदद करने का आश्वासन भी दिया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company