देश

national

यूपी में 5 IAS अफसरों का तबादला, सीएम योगी ने सीतापुर के डीएम को हटाने का दिया निर्देश

Friday, September 10, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

 

लखनऊ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को ध्यान में रखते हुए नियुक्ति और कार्मिक विभाग ने 5 आईएएस अधिकारियों का निर्वाचन आयोग में स्थानांतरण किया है। गुरुवार देर शाम नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग की तरफ से आईएएस अधिकारी ब्रह्मदेव राम तिवारी और प्रमोद कुमार उपाध्याय को निर्वाचन आयोग में अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी के रूप में तैनाती प्रदान की गई है। सूत्रों की मानें तो जल्द ही बड़े पैमाने पर आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के भी तबादले हो सकते हैं।

नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, ब्रह्मदेव राम तिवारी विशेष सचिव वन को अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है। प्रमोद कुमार उपाध्याय विशेष सचिव व अपर आयुक्त गन्ना को भी अपर मुख्य सचिव निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है। वहीं कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा में तैनात विशेष सचिव सुरेंद्र राम को अपर आयुक्त सहारनपुर के पद पर भेजा गया है। श्रम आयुक्त मोहम्मद मुस्तफा को प्रमुख सचिव सार्वजनिक उद्यम व कमिश्नर कानपुर राजशेखर को श्रम आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

सीतापुर डीएम को हटाने के सीएम योगी ने दिए निर्देश
वहीं सीतापुर डीएम विशाल भरद्वाज को हटाने के सीएम ने निर्देश दिए हैं। बिना शासन को सूचना दिए कई दिनों से डेंगू का इलाज करा रहे जिलाधिकारी सीतापुर को हटाए जाने का आदेश आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ वीडियोकॉन कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान दिए हैं। हालांकि अभी तक नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग की तरफ से हटाए जाने और किसी दूसरे अधिकारी को सीतापुर में तैनात किए जाने का आदेश जारी नहीं किया गया है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group