देश

national

लखनऊ: दिल दहलाने वाली घटना, पिता ने पढ़ाई के लिए टोका तो बेटे ने मार दी गोली

Monday, September 20, 2021

/ by Editor

लखनऊ 

राजधानी लखनऊ में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया, जहां एक पिता ने अपने बेटे को सार्वजनिक तौर पर फटकार लगाई तो बेटे ने गुस्से में आकर पिता को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिवार और आस पड़ोस के लोगों में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अभी उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि गम्भीर रूप से घायल पिता को देखकर बेटा मौके से फरार हो गया। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

पूरा मामला चिनहट थाना क्षेत्र स्थित मटियारी गाँव का है। जहां रहने वाले अखिलेश यादव एक निजी सुरक्षा गार्ड की कम्पनी में बतौर गॉर्ड काम करते हैं। रविवार सुबह अखिलेश यादव मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। वॉक से वापस आते समय उन्होंने देखा कि उनका 19 वर्षीय बेटा अमन यादव पड़ोस के एक कादिर कबाड़ी की दुकान पर बैठा था। जिससे नाराज होकर पिता ने अपने बेटे अमन को सार्वजनिक तौर पर फटकार लगा दी। सबके सामने मिली फटकार से नाराज होकर बेटा अपने घर आ गया। परिवारजनों का कहना है कि दसवीं का छात्र है और वह हमेशा से पढ़ाई में लापरवाही करता है। जिसके चलते उसे फटकार लगाई गई थी।

नाराज अमन यादव ने घर आकर अपने ही पिता की लाइसेंसी बंदूक उठाई और अपने पिता पर फायर कर दिया। जांघ में गोली लगने से पिता अखिलेश यादव लघुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। देखते ही देखते परिवार और आसपास के लोगों में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायल पिता अखिलेश को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस टीम का कहना है कि पिता अखिलेश की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं, गोली मार कर फरार हुए अमन यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस टीम अमन की तलाश में जुट गई है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company