देश

national

बाबुल सुप्रियो TMC में शामिल, 48 दिन पहले बीजेपी से दिया था इस्तीफा

Saturday, September 18, 2021

/ by Editor

कोलकाता

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो शनिवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। बाबुल को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और पार्टी सांसद डेरेक ओब्रायन ने टीएमसी की सदस्यता दिलाई। 48 दिन पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल के बाद सुप्रियो ने बीजेपी छोड़ दी थी।

बीजेपी से इस्तीफे के ऐलान के बाद बाबुल ने कहा था, "मैं किसी दूसरी पार्टी में नहीं जा रहा हूं। हमेशा से भाजपा का सदस्य रहा हूं और रहूंगा, लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने अपनी पोस्ट एडिट कर दी और उससे हमेशा BJP में रहने वाली लाइन हटा दी थी।"

बाबुल बोले- ममता पर जनता को भरोसा
टीएमसी में शामिल होने के बाद बाबुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा, "आज का दिन मेरे लिए बहुत बड़ा है। मुझे जनता की सेवा करने का मौका मिला है। ये सब पिछले 4 दिन में हुआ है। बाबुल ने कहा कि ममता पर बंगाल की जनता को भरोसा है। मैं काम करने के लिए टीएमसी से जुड़ा हूं। उन्होंने कहा कि मुझे अपने इस फैसला बदलने पर गर्व है।"

टीएमसी लीडर का दावा- BJP के कई नेता पार्टी के संपर्क में
टीएमसी के कुणाल घोष ने बाबुल सुप्रियो के पार्टी में शामिल होने पर खुशी जाहिर की। घोष ने कहा कि भाजपा के कई नेता टीएमसी नेतृत्व के संपर्क में हैं। वे BJP से संतुष्ट नहीं हैं।आज बाबुल सुप्रियो  शामिल हुए, दूसरा कल शामिल होना चाहता है। यह प्रक्रिया चलती रहेगी। आप बस रुकिए और देखते जाइए। बीजेपी से इस्तीफे की घोषणा के बाद बाबुल सुप्रियो ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बांग्ला में एक बड़ी सी पोस्ट लिखी थी। इसमें उन्होंने राजनीति से संन्यास का ऐलान भी किया था।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company