देश

national

अखिलेश यादव ने कानपुर से शुरू की विजयरथ यात्रा

Tuesday, October 12, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का समय जितना नज़दीक आता जा रहा है, राजनीतिक पार्टियां उतना ही ज्यादा सक्रिय होकर वोटरो के बीच अपनी पैठ बनाने का प्रयास कर रही हैं।  इसी क्रम में अखिलेश यादव और उनकी समाजवादी पार्टी अपनी तैयारियों में जुट गई है। इसी के तहत अखिलेश यादव ने आज कानपुर से अपनी विजयरथ यात्रा की शुरुआत की है।

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि उप्र के हर निवासी और परिवार के सुख, चैन, कल्याण के लिए और नव उप्र के निर्माण और विकास के लिए… ‘समाजवादी रथ यात्रा’ को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाएं। हर एक उप्रवासी, सामाजिक कार्यकर्ता, सपा के समर्थक, नेतागण, पदाधिकारी और कार्यकर्ता से इसमें शामिल होने की अपील है।

 इस अवसर पर अखिलेश यादव ने भाजपा पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की ओर से लगातार जनता से आशीर्वाद लेने के लिए ये विजयरथ चलेगा। भाजपा की सत्ता जाने वाली है। हम जनता के बीच में विजयरथ यात्रा के माध्यम से जा रहे हैं जिससे उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया हो।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने गंगा मईया को धोखा दिया, जहां साफ होनी थी गंगा आज वैसी ही गंदी हैं। कानपुर बड़ा शहर है। यहां कारोबार, रोज़गार है। कानपुर के लोगों ने अपनी बर्बादी देखी है। भाजपा की केंद्र और उ.प्र. सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, रोज़गार छीने हैं, मंहगाई बढ़ी है। 


Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group