देश

national

यूपी: पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Wednesday, October 27, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

                                   

लखनऊ

टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबला हुआ। भारत के हाथ हार शिकस्त लगी पाकिस्तान मैच जीत गया। इस जीत का भारत में जश्न मनाया गया। कुछ वीडियोज कश्मीर से भी सामने आए। जो जश्न मना रहे थे, वो मेडिकल के छात्र कहे जा रहे हैं। उन पर यूएपीए के तहत कार्रवाई हुई है। अब उसी तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी कार्रवाई की तैयारी की गई है। योगी सरकार ने ऐक्शन लिया है। मामले में पुलिस ने अबतक सात लोगों को नामजद किया है। कुल मिलाकर जिन लोगों ने भी पाकिस्तान की जीत पर बम फोड़े हैं, वो तैयार हो जाएं। 'बुलडोजर' सरीखा कुछ भारी गिरने वाला है। 


उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जिन लोगों ने भी पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया है, उन पर कार्रवाई हो रही है। गिरफ्तारी कर ली गई है। इन लोगों पर राजद्रोह का केस चलाया जाएगा। कहा कुछ ऐसा जा रहा है कि आगरा और बरेली से तीन-तीन और प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक को नामजद किया गया है। 


नफीसा की गिरफ्तारी कर ली गई
दरअसल, पाकिस्तान की जीत के बाद भारत में कई लोग 'आपे से बाहर' हो गए। भारत में रहते हुए 'पाकिस्तानी नागरिक' जैसा ट्रीट करने लगे। उदयपुर की नफीसा अटारी एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका हैं। पाकिस्तान की जीत के साथ ही उन्होंने वॉट्सऐप पर स्टेटस लगाया और लिखा कि हम जीत गए। बस यह खबर उनके स्कूल तक पहुंच गई। नफीसा को स्कूल से बर्खास्त कर दिया गया। अब उदयपुर की अम्बामाता पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group