देश

national

केकेआर के हाथों मिली हार के बाद रोए विराट कोहली

Tuesday, October 12, 2021

/ by Editor

इंडियन प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के हाथों मिली हार के बाद विराट कोहली की टीम का सपना चकनाचूर हो गया है। आपको बता दें कि कप्तान के तौर पर विराट कोहली का यह आखिरी आईपीएल था जिसका सफर केकेआर के हाथों मिली हार के बाद समाप्त हो गया। 

बहुत कम मौके ऐसे हैं जब विराट कोहली को मैदान पर रोते हुए देखा गया है। आपको बता दें कि साल 2016 में विराट कोहली की टीम फाइनल में हार गई थी लेकिन विराट कोहली इतना ज्यादा भावुक नहीं हुए थे जितना बीती रात को देखा गया। विराट के साथ-साथ एबी डिविलियर्स भी रोते हुए दिखाई दिए। गौरतलब है कि 4 विकेट लेने के बाद 15 गेंद में 26 रन की आक्रामक पारी खेलने वाले सुनील नारायण के हरफनमौला प्रदर्शन की मदद से केकेआर ने आरसीबी को चार विकेट से हरा दिया था।

सुनील गावस्कर ने कहा - फ्रैंचाइज़ी को दिलाई पहचान  

पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब नहीं जीतने के बाद भी विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को उस तरह की पहचान दिलाई है जो बहुत कम क्रिकेटर अपनी फ्रेंचाइजी टीम को दिला सकें हैं। कप्तान के तौर पर आरसीबी के लिए आईपीएल खिताब जीतने का कोहली का सपना सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ एलिमिनेटर मुकाबले में हार के साथ खत्म हो गया। 

वह पहले ही घोषणा कर चुके है कि अब इस टीम की कप्तानी नहीं करेंगे। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गावस्कर ने कहा कि सभी चीजें उस तरह से नहीं होती जैसे खिलाड़ी चाहते हैं। गावस्कर ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ से कहा, ‘‘ उन्होंने आरसीबी को उस तरह की मान्यता और ब्रांड पहचान दिलाई है जो बहुत कम क्रिकेटरों ने अपनी फ्रेंचाइजी को दी है।’’

Next Story Older Post Home

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company