देश

national

यूपी: 7 आईपीएस अफसरों के हुए तबादले, तीन जिलों के बदले गए SP

Friday, October 1, 2021

/ by Editor

लखनऊ

उत्तर प्रदेश शासन ने प्रशासनिक व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए कई अफसरों के तबादले किए हैं। सितम्बर के अंत में यानी गुरुवार को 40 पीसीएस अफसरों का ट्रांसफर करने के बाद देर रात 7 आईपीएस अफसरों का भी ट्रांसफर किया गया है। उन्हें अलग-अलग जिलों में नई तैनाती दी गई है। उत्तर प्रदेश शासन की ओर से जारी की गई सूची में लखनऊ और अन्य 5 जिलों में तैनात आईपीएस अफसरों के तबादले किए गए हैं।

7 IPS अफसरों के हुए ट्रांसफर
उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी की ओर से गुरुवार देर रात यूपी के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर तबादला सूची जारी की है। जारी की गई सूची में शामिल 7 आईपीएस अफसरों को प्रदेश के अलग-अलग जिलों में नई जिम्मेदारी के साथ तैनाती दी गई है। इस दौरान यूपी के तीन जिलों (गाजीपुर, औरैया और भदोही) के पुलिस अधीक्षकों का दूसरे जिलों में तबादला किया गया। इसी के साथ ही रेलवे, पुलिस महानिदेशक मुख्यालय और कानपुर कमिश्नरेट में तैनात आईपीएस अफसरों को नई जिम्मेदारी के साथ दूसरे जिलों में तैनाती दी गई है।

आईपीएस अफसरों को कहां मिली नई तैनाती
रेलवे में पुलिस उप महानिरीक्षक के पद पर तैनात धर्मेंद्र सिंह को रूल्स ऐंड मैन्युअल में तैनात किया गया है। भदोही जिले के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह को गाजीपुर का पुलिस अधीक्षक, औरैया जिले की पुलिस अधीक्षक सुश्री अपर्णा गौतम को लखनऊ स्थित पुलिस महानिदेशक के मुख्यालय में, गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक को डॉ. ओपी सिंह को बदायूं बनाया गया है। वहीं, बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा को कानपुर कमिश्नरेट में अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात किया गया है।

इसके साथ ही पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात अभिषेक वर्मा को औरैया का पुलिस अधीक्षक, कानपुर कमिश्नरेट में अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात अनिल कुमार को भदोही का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।




No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company