देश

national

साप्ताहिक राशिफल (11 अक्टूबर -17 अक्टूबर 2021)

Monday, October 11, 2021

/ by Editor

                     

मेष
सकारात्मक विचारों के कारण परिवार में शांति और खुशहाली का माहौल रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अपना काम सौंपकर आप अन्य बातों पर ध्यान दे पाने में सफल होंगे।सेहत को लेकर यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आप खुद को काफी फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे। पढ़ाई को लेकर किसी का आपका पक्ष लेना काफी मददगार साबित होगा।
वृष
कार्यक्षेत्र पर कोई मामला आपके पक्ष में आने की संभावना है। इस सप्ताह अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों से मिलने के योग बन रहे हैं।जीवन में चीजों को आसान तरीके से लेना सीखें। इस सप्ताह भाग्य का साथ मिलने के कारण जीवन में कुछ सकारात्मक होने की संभावना है।
मिथुन
आय के अतिरिक्त स्तोत्र खुलने की संभावना है जिसके चलते आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। किसी नए व्यवसाय को शुरू करने में परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र पर चीजों को करने में देरी करने का स्वभाव आपको पीछे धकेल सकता है। जल्दबाजी में चीजों को खरीदकर फिजूल खर्च करने की अपनी आदत को बदलें।
कर्क
कार्यक्षेत्र पर काम की अधिकता के चलते समय लग सकता है। इस सप्ताह आप पर कुछ अवांछित व्यक्तियों का मनोरंजन करने और उनके साथ समय बिताने का दबाव रह सकता है। आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए किए गए प्रयासों के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। अध्यात्म में मिली शांति के चलते आपकी जीवनशैली में काफी बदलाव आने की संभावनाएं हैं।

सिंह
करियर को लेकर समय अच्छा चल रहा है। कार्यक्षेत्र पर अपने पंख फैलाने के लिए एक अच्छा समय है। इस सप्ताह आप खुद को पहले से अधिक फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे। पढ़ाई को लेकर अपनी प्राथमिकताएं तय करना और उन पर काम करना आपको बेहतर स्थिति में रखेगा। 
कन्या
पढ़ाई में नई-नई चीजों में दिलचस्पी के कारण चीजें बेहतर होनी शुरू होंगी। कार्यक्षेत्र पर अधूरे पड़े कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे। धनलाभ के योग बन रहे हैं। कोई रुका हुआ पैसा वापस मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होने की संभावना है। 
तुला
इस सप्ताह आपको किसी व्यक्ति का साथ देना पड़ेगा, भले ही आपका दिल न हों। कार्यक्षेत्र पर एक सहकर्मी को संभालने में एक नरम दृष्टिकोण एक सकारात्मक रिश्ते को प्रोत्साहित करने मददगार साबित होगा। परिवार के अन्य सदस्यों का सहयोग गृहिणी के बोझ को कम करने में मदद करेगा। 
वृश्चिक
इस सप्ताह आप कार्यक्षेत्र पर प्रभावी ढंग से अपनी बातों को सामने रख सकेंगे। ऑफिस में काम की अधिकता के कारण परिवार को समय देना मुश्किल हो सकता है। जीवनसाथी को किसी महत्वपूर्ण मामले में आपकी मदद की जरूरत पड़ सकती है।इस हफ्ते सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है।
धनु
धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अप्रत्याशित रूप से लाभदायक साबित होगा। इस सप्ताह ऐसे धनलाभ के योग बन रहे हैं जिसका आपको अभी कोई आभास नहीं है। कार्यक्षेत्र पर आपकी विशेषज्ञता की काफी मांग रहेगी जिसके चलते कार्यक्षेत्र पर आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। 
मकर
इस हफ्ते आप अपनी प्रोफेशनल लाइफ का आनंद का उठाना शुरू कर सकते हैं और कार्यक्षेत्र पर सभी को प्रभावित करने में सफल होंगे। पढ़ाई को लेकर आप खुद को सुरक्षित स्थिति में पाएंगे। आप किसी चीज को प्रतिस्पर्धी मूल्य पर बेचकर अच्छी कमाई करने में सफल होंगे। 
कुंभ
कार्यक्षेत्र पर किसी काम को सफलतापूर्वक पूरा करने में सफल होंगे। परिवार से अलग रह रहे लोग छुट्टी लेने का मन बना सकते हैं। धन संबंधित किसी मामले के उम्मीद से जल्दी मूर्तरूप लेने की संभावना है। 
मीन
कार्यक्षेत्र पर कुछ नया शुरू करने के लिए यह सही समय है।आपको कोई कठिन काम करने के लिए दिया जा सकता है जिसे आप सभी की संतुष्टि के लिए उसे पूरा करने में कामयाब होंगे। परिवार में सुख-शांति और खुशहाली का माहौल रहेगा।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company