देश

national

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरीश रावत पर कसा तंज, बोले- जो बोओगे वही काटोगे

Wednesday, December 22, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

नई दिल्ली। 

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिेष्ठ नेता हरीश रावत के ट्वीट से सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। इसी बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरीश रावत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो बोओगे वही काटोगे ! आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।

दरअसल, कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि पार्टी पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया कि है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं और जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं।मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि हरीश रावत, अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिए, अब विश्राम का समय है।

हरीश रावत ने कहा कि फिर चुपके से मन के एक कोने से आवाज उठ रही है कि न दैन्यं न पलायनम् । बड़ी उहापोह की स्थिति में हूं, नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे। मुझे विश्वास है कि भगवान केदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे। कांग्रेस नेता का ट्वीट सामने आने के बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उत्तराखंड कांग्रेस में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। पंजाब का प्रभार छोड़ने वाले हरीश रावत ने अपने गृह राज्य पर ध्यान देने की बात कही थी लेकिन अब वो पार्टी से नाराज चल रहे हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group