देश

national

"व्यापारी -पुलिस बैठक" में व्यापारियों ने उठाए बाजारों में अस्थाई अतिक्रमण के मुद्दे

Monday, December 27, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

० डीसीपी पूर्वी ने व्यापारियों के सहयोग से समाधान करने का दिया आश्वासन 

० हर माह 18 तारीख को डीसीपी पूर्वी व्यापारियों के साथ करेंगे बैठक, प्रत्येक बाजारों में बैठक आयोजित होंगी

० डीसीपी पूर्वी ने व्यापारियों से स्वयं तथा ग्राहकों से कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की 

० व्यापारियों की सुरक्षा पुलिस की प्राथमिकता: डीसीपी 

लखनऊ। 

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारियों एवं पुलिस उपायुक्त पूर्वी के मध्य डीसीपी पूर्वी के गोमतीनगर स्थित कार्यालय  में व्यापारी पुलिस बैठक आयोजित हुई। बैठक में डीसी पी पूर्वी अमित कुमार आनंद एवं उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे। 

बैठक में चिनहट, गोमती नगर ,मटियारी ,पटेल नगर, तेलीबाग, बीबीडी, नीलमथा, पीजीआई बाजारो के व्यापारियों एवं पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। नीलमथा के व्यापारियों ने व्यापारी पुलिस बैठक में दुर्गापुरी तिराहे पर पुलिस बूथ बनाने की मांग की तथा तेलीबाग, पीजीआई, बीबीडी, चिनहट एवं पत्रकारपुरम के व्यापारियों ने बाजारों में ठेले खोमचे एवं पटरी दुकानदारों  द्वारा अतिक्रमण किए जाने की समस्या प्रमुखता से उठाई ,डीसीपी पूर्वी ने बाजारों में स्वयं जाकर मौका मुआयना करने तथा समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। 

डीसीपी अमित कुमार आनंद ने बैठक में हर माह व्यापारियों के साथ 18 तारीख को बैठक करने की घोषणा की तथा डीसीपी ने व्यापारियों  से कोविड-19 के नए वैरीअंट के लिए सजग रहने तथा कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की। 

बैठक में ट्रांस गोमती के प्रभारी मनीष पांडे, ट्रांस गोमती के चेयरमैन अशोक यादव, ट्रांस गोमती अध्यक्ष अनिरुद्ध निगम, पत्रकारपुरम के अध्यक्ष गिरीश भार्गव, बीबीडी के अध्यक्ष मोहम्मद रिजवान, तेलीबाग के अध्यक्ष राजन मिश्रा, नीलमथा चेयरमैन अमित अवस्थी, नीलमथा के अध्यक्ष विकास धानुक, पीजीआई मार्केट के अध्यक्ष अमित अग्रवाल, लोहिया मार्केट के अध्यक्ष डॉक्टर उमाकांत गुप्ता, तिवारीगंज के अध्यक्ष उजागर यादव, चिनहट के अध्यक्ष अरुण राय सहित विभिन्न बाजारों के पदाधिकारी मौजूद रहे। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group