देश

national

मऊ: कचहरी के बाहर पति-पत्नी के बीच खूब चले लात-घुसे

Monday, December 13, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

                                 

मऊ। 

यूपी में मऊ शहर में कचहरी के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पति पत्नी आपस में किसी बात को लेकर झगड़ने लगे। झगड़े के दौरान पत्नी ने गुस्से में कई बार पति को चप्पल से मारा। शोर गुल सुनकर वहां की लोगों की भीड़ इकट्ठी होने लगी। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस के सामने पूरा तमाशा चलता रहा, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही। वहीं जब हालात बेकाबू हो गए तो अधिवक्ताओं ने बीच बचाव किया। जिसके बाद होश में आई पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। 

घटना मऊ शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यहां दीवानी कचहरी के बाहर एक दंपत्ति के बीच झगड़ा हो गया। वहीं पत्नी ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही पति उसपर शक करता था। उसे घर से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद उसने कोर्ट का सहारा लिया। तो वहीं कोर्ट में पहुंचे पति पत्नी के बीच किसी को बात को लेकर झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। इतना ही नहीं पत्नी ने अपने पति को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। ऐसे में आग बबूला हुए पति ने भी पत्नी से मारपीट की। 

मौके पर अधिवक्ता सहित पुलिसकर्मियों सहित कई लोग थे, लेकिन किसी ने भी दोनों का झगड़ा मिटाने की कोशिश नहीं की, वहीं जब मीडिया का कैमरा देखा तो सभी ने बीच बचाव करना शुरू कर दिया। पति को मौके से भगा दिया गया। जिसके बाद पीड़ित पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस से की है और न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही पीड़ित पत्नी ने ससुराल में रहने की मांग की है। 


 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group