देश

national

दिल्ली सरकार ने फिल्म '83' को किया टैक्स फ्री

Tuesday, December 21, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

नई दिल्ली।  

रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ’83’, जिसमें वह पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, उसको देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली वालों के लिए एक खुशखबरी है, जो दिल्ली सरकार की तरफ से उन्हें मिली है। एक तरफ जहां इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं, वहीं दूसरी ओर दिल्ली सरकार द्वारा राजधानी में इस बहु-प्रतिक्षित फिल्म ’83’ को टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है।

एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक, दिल्ली सरकार द्वारा घोषणा की गई है कि बॉलीवुड की फिल्म 83, जो कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा वर्ल्ड कप की जीत को दर्शाती है, उसे दिल्ली में टैक्स फ्री घोषित किया जाता है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार की तरफ से इस घोषणा के बाद फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी में से एक रिलायंस एंटरटेनमेंट काफी खुश है। 

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया का शुक्रियाअदा किया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने ट्वीट में लिखा- अरविंद केजरीवाल जी और मनीष सिसोदिया जी, दिल्ली में फिल्म 83 को टैक्स फ्री करने के लिए आप शुक्रिया, आपका ये कदम हमें भारत की सबसे बड़ी जीत की कहानी को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने में सक्षम बनाएगा।

वो एक एतिहासिक पल था, जब भारतीय क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स के मैदान पर करिश्मा कर दिखाया था। किसी को यकीन नहीं था कि कपिल देव के नेतृत्व में इंग्लैंड गई भारतीय क्रिकेट टीम वापस वर्ल्ड कप के साथ लौटेगी। पहला वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करके 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप के असली स्टार्स की कहानी को जानना हर कोई चाहता है। कबीर खान ने फिल्म 83 के जरिए इन असली स्टार्स की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने की कोशिश की है।

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक से बढ़कर एक मंझे हुए कलाकारों को लिया गया है, जिन्होंने क्रिकेटर्स के रूप में बखूबी अभिनय करके दिखाया है। रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, दीपिका पादुकोण, एमी विर्क, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यह फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group