देश

national

सपा का झंडा लगाओ कार्यक्रम, सेक्टर भादवाना के गांवों में इंदल रावत ने लगाए झंडे

Monday, December 20, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

मुकेश कुमार -इंडेविन न्यूज़ नेटवर्क 

माल (लखनऊ)

समाजवादी पार्टी द्वारा झंडा लगाओ सरकार बनाओ कार्यक्रम के तहत इंदल कुमार रावत लगातार विधानसभा में गांव में भ्रमण करके झंडा लगाने का काम कर रहे हैं । सरकार की मंशा के अनुरूप झंडा अभियान ही विजय अभियान साबित होगा । इसलिए पार्टी कार्यकर्ता और नेता झंडा अभियान को लेकर कमर कस चुके हैं । 

अभियान के तहत पूर्व विधायक इंदल कुमार रावत  चौथे दिन सेक्टर 18 भदवाना के वाजिद नगर रामनगर ढकवा हिम्मत खेड़ा शिवपुरी हसनापुर आदि दर्जनों गांव में झंडा लगाकर लोगों को समाजवादी पार्टी की नीतियों के प्रति जागरूक करने का काम किया ।गंगा अभियान के साथी उन्होंने गोष्ठी करके लोगों को समाजवादी पार्टी को वोट देने का संकल्प दिलाया । 

गोष्ठी के दौरान उन्होंने कहा कि गरीब पिछड़े और किसानों का विकास समाजवादी पार्टी के साथ ही है । बड़ी-बड़ी बातें करने वाली बीजेपी किसानों गरीबों को लूटने का काम कर रही है । जहां महंगाई लोगों की कमर तोड़ रही है वहीं बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से लोगों में आक्रोश व्याप्त है । उन्होंने लोगों से अपील की कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सपा पार्टी को बहुमत से जिताने का काम करें ।कार्यक्रम के दौरान अवधेश सिंह, पन्ना लाल रावत, अशोक यादव, गंगा मुनीम, विशाल कुमार, हीरा मोती, राजेश रावत  ,शैलेंद्र यादव, संजीवन लाल रावत आदि लोग शामिल रहे ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group