देश

national

स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी सहित 8 विधायक सपा में हुए शामिल

Friday, January 14, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

लखनऊ 

भाजपा छोड़ने के बाद मंत्री और विधायक आज सपा में शामिल हो गए हैं। स्वामी प्रसाद माैर्य और धर्म सिह सैनी सहित 8 विधायकों ने सपा का दामन थाम लिया है। दारा सिंह चौहान अभी तक वहां नहीं पहुंचे हैं। अखिलेश यादव ने मंच पर पहुंचकर सबको पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने देश और प्रदेश के लोगों को गुमराह किया है। लोगों को शोषण का शिकार बनाया जा रहा है। अब BJP की सरकार का खात्मा करके यूपी को बीजेपी के शोषण से मुक्त कराना है। वहीं, धर्मवीर सिंह सैनी ने कहा कि पिछले 5 सालों में पिछड़ों, दलितों का राजनीतिक, आर्थिक, रोजगार और आरक्षण के क्षेत्र में पूरी तरह से शोषण हुआ है। इसे देखते हुए हम लोग मकर संक्रांति पर सपा में शामिल हुए। मौर्य ने कहा कि यह समाजवाद और अम्बेडकरवाद का समागम है। कहा कि हम सब bjp को उखाड़ फेकने का संकल्प लेते हैं।

धर्म सिंह सैनी ने कहा कि अखिलेश भावी नहीं अब सीएम है। उन्होंने कहा कि कोविड और आचार सहिता न होती तो 10 लाख की रैली कर आपको सम्मनित किया जाता। उन्होंने कहा कि प्रदेश के दलितों और पिछड़ा वर्ग ने आपको सीएम बनाने के लिए संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने उनको परिवार के सदस्य की तरह सम्मान दिया। बीजेपी पर तंज करते हुए कहा कि जहां से आ रहे हैं ,उनसे कई गुना ज्यादा सम्मान मिल रहा है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group