देश

national

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक कांग्रेस की 'शरारतपूर्ण साजिश', देश से माफी मांगे पंजाब सरकार- सीएम योगी

Wednesday, January 5, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

लखनऊ

पंजाब में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। इसे लेकर देश भर में हंगामा मच गया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे प्रदेश की कांग्रेस सरकार की शरारतपूर्ण साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी देश की संवैधानिक संस्थाओं की अवमानना करती रही है। उसे देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई इस चूक पर देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

योगी ने कहा, 'प्रधानमंत्री जी के पंजाब के दौरान आज उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ पंजाब सरकार के संरक्षण में पंजाब में हुआ है, वह राज्य में व्याप्त अराजकता और दुर्व्यवस्था का जीता-जागता उदाहरण है। कांग्रेस शासित पंजाब की सरकार को देश की जनता से इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए।' उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सदैव से इस देश की संवैधानिक व्यवस्थाओं की अवमानना करती रही है। इसका एक बार और उदाहरण देश ने देखा है। हमारे नेता और पीएम की सुरक्षा के साथ जिस प्रकार की गंभीर चूक पंजाब में हुई है, वह अक्षम्य है।

सीएम ने कहा कि यह पंजाब सरकार की और कांग्रेस की शरारतपूर्ण दुरभिसंधि को प्रदर्शित करता है। यह देश इस प्रकार की किसी भी साजिश को सफल नहीं होने देगा। कांग्रेस को और पंजाब सरकार को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। देश के संवैधानिक प्रमुख के रूप में प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा के साथ किए गए खिलवाड़ पर देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह सीधे-सीधे देश की संवैधानिक संस्थाओं की अवमानना है और मुझे लगता है कि देश कभी भी इस प्रकार की कांग्रेस की शरारतपूर्ण साजिशों को सफल नहीं होने देगा।

बता दें कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को रोक दिया। केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर चूक करार दिया है। जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त प्रधानमंत्री बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे।


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group