देश

national

नम आंखों से रामजी मौर्य उर्फ राहुल की मनाई गई पुण्यतिथि

Monday, January 3, 2022

/ by Editor

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक कुमार उर्फ सोनू ने अपने कार्यालय पर दिवंगत सपा नेता राहुल मौर्य की पुण्यतिथि मनाई जिसमें क्षेत्र के सम्मानित गणमान्य लोग ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

अमेठी जनपद के बाईपास स्थित नवदुर्गा गार्डन के पास अभिषेक मौर्य उर्फ सोनू मौर्य ने सपा कार्यालय पर अपने बड़े भाई राहुल मौर्य की दूसरी पुण्यतिथि मनाई गई। कार्यक्रम की शुरुआत में धूप व् अगरबत्ती जलाकर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। नम आंखों से समाजवादी पार्टी के नेता हीरालाल यादव, साधना सिंह समाजवादी पार्टी महिला प्रकोष्ठ अमेठी, सुमन तिवारी, पांचू मौर्य एनपी मौर्य ने रामजी मौर्य उर्फ राहुल को नम आंखों से उनकी प्रतिमा के समक्ष फूलमाला अर्पित किए।

लोगों को संबोधित करते हुए पांचू राम मौर्य ने कहा कि अमेठी के सपनों को साकार करने के लिए उनके छोटे भाई अभिषेक मौर्य को अपना सहयोग दें तभी राहुल मौर्य को सच्ची श्रद्धांजलि मिलेगी। 

सुमन तिवारी ने कहा कि मैं रामजी मौर्य की जगह पर अभिषेक मौर्य को देखना चाहती हूं जो मुझे बड़ी बहन की तरह मानते थे उनकी यादें हमारी आंखों में आज भी ताजा हैं ।

साधना सिंह ने कहा कि राहुल जी के सपनों को सोनू भैया के माध्यम से पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। लोगों को संबोधित करते हुए अभिषेक मौर्य ने कहा कि उनका हमारे बीच ना होना हमारे लिए अत्यंत कष्टप्रद है । उनकी यादें आज भी हमारे जीवन में ताजा हैं। मुझे उनसे राजनीति की समझ सीखने को मिली। उनकी बचपन की यादें आज भी मेरे साथ हैं । उनके दिखाए गए रास्तों पर मैं आगे चलकर समाज सेवा के लिए समर्पित हूं। यदि मैं समाज के लिए कार्य करूंगा तभी समाज हमें जानेगा। इसके अलावा बलराम यादव शिव प्रकाश मौर्य विधानसभा प्रभारी पेशवा आदि ने भी राहुल जी के साथ बिताए गए पलों को याद किया ।इस अवसर पर हीरालाल यादव, दौलत मौर्य, शुभम मौर्य, मुन्ना यादव, हरीश वर्मा  अधिवक्ता, साधना सिंह  महिला प्रकोष्ठ ,पवन कुमार मौर्य, हरीश वर्मा, रामकुमार यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company