देश

national

शशि थरूर का पीएम मोदी पर तंज, कहा- Omicron से ज्यादा खतरनाक है 'ओ मित्रों'

नई दिल्ली। 

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि Omicron से ज्यादा खतरनाक  'ओ मित्रों' है। दरअसल,  पीएम मोदी  अकसर अपनी रैली में लोगों को संबोधन करने के लिए  'ओ मित्रों' का इस्तेमाल करते है जिसे लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष किया।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सोमवार को अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ओमीक्रोन से कहीं ज्यादा खतरनाक है "ओ मित्रों"! हम हर दिन बढ़ते ध्रुवीकरण, नफरत और कट्टरता को बढ़ावा देने, संविधान पर कपटपूर्ण हमलों और हमारे लोकतंत्र के कमजोर होने के परिणामों को माप रहे हैं। इस वायरस का कोई "हल्का संस्करण" नहीं है।

बता दें कि कांग्रेस नेता ने ये निशाना तब साधा है, जब कांग्रेस ने पेगासस पर हुए नए खुलासे को लेकर संसद में उतरने की तैयारी कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि थरूर इसी मुद्दे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साध रहे थे।

दरअसल कांग्रेस पार्टी पेगासस मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर है,  जिसमें केंद्र सरकार पर सैन्य-ग्रेड स्पाइवेयर का उपयोग कर नागरिकों पर जासूसी करने का आरोप लगाया गया है। पेगासस मामले की निगरानी सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त पैनल द्वारा की जा रही है।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group