देश

national

देश के टुकड़े करना चाहती है भाजपा: महबूबा मुफ्ती

Monday, January 17, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

                         

श्रीनगर। 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 70 साल पहले भारत के लोगों को देश को अंग्रेजों से आज़ाद कराने का मौका मिला था और आज हमारे पास भाजपा से जान छुड़ाने का मौका है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि 70 साल पहले भारत के लोगों को देश को अंग्रेजों से आज़ाद कराने का मौका मिला था। आज हमारे पास मौका है भाजपा से जान छुड़ाने का। यह उस आज़ादी से भी बड़ी आज़ादी होगी क्योंकि ये इस देश के टुकड़े करना चाहते हैं। ये हिंदू, मुसलमान, सिख, ईसाई को बांटना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि जब ये बाबर और औरंगजेब की बात करते हैं तो इन्हें उत्तर प्रदेश में लोगों को देने और बोलने के लिए कुछ नहीं होता है। अगर होता तो गरीबी नहीं होती, अस्पताल होते, लोगों के पास रोज़गार होता तो कोरोना महामारी में लोग अपनों की लाशें गंगा में नहीं बहा रहे होते।

महबूबा मुफ्ती ने कुछ सप्ताह पहले भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की तुलना पूर्व पाकिस्तानी सैन्य तानाशाह जनरल मुहम्मद जिया-उल-हक के शासन से की थी। उस वक्त उन्होंने अनुच्छेद 370 का जिक्र करते हुए कहा था कि हमारे देश में जो हो रहा है वह सब देख रहे हैं। हमारे लोकतंत्र और संविधान को नष्ट किया जा रहा है, जनरल जिया-उल-हक के शासन और आज के भारत में क्या अंतर है ? वे हमारे देश को जहर दे रहे हैं जैसे पाकिस्तानी शासक ने वहां किया था।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group