देश

national

सीएम योगी का बड़ा बयान -जिसमें होगा दम, वही बनाएगा मथुरा में मंदिर

Monday, January 10, 2022

/ by Editor

लखनऊ।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जा चुका है। जिसके बाद अब सभी पार्टियों में सियासी जंग शुरु हो चुकी है और सभी एक-दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने सत्ता का दुरुपयोग किया। उन्होंने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया। अब ये सभी लोग राम और कृष्ण की शरण में जा रहे हैं ,लेकिन भगवान भी जानते हैं कि कौन कैसा है।

इसके साथ ही उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि यदि 400 सीटों पर जीत की बात करते हैं, तो वे सपना देख रहे हैं। सपना देखना बुरी बात नहीं हैं, लेकिन जब उनको मौका मिला था तो उन्होंने क्या किया ये सभी को पता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे यदि कहते कि तीन सीटें हमारी हैं तो बात सही थी कि एक सीट चाचा कि एक खुद की और एक आदि परिवार के किसी की ही ले लीजिए।

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए सीएम योगी से सवाल किया गया कि आप चुनाव से पहले मथुरा की बात कर रहे हैं। तो उन्होंने कहा कि क्यों न करें, जिसमें दम होगा वही मथुरा में मंदिर बनाएगा। हमने अयोध्या में राम मंदिर बनवा दिया। काशी में विश्वनाथ धाम का भी निर्माण हो गया। मथुरा में ब्रज तीर्थ विकास क्षेत्र का गठन कर दिया गया है। इसके साथ ही सीएम योगी ने कट्टरवादी हिंदुत्व के मुद्दे के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि हिंदुत्व कभी कट्टरवाद नहीं हो सकता। यह हमारे लिए गौरव है। उन्होंने कहा कि हम लगातार विकास की बात करते हैं और उस पर काम भी करते हैं। हमने माफियाओं का राज खत्म किया। आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई। लोगों की सुरक्षा को पहले स्थान पर रखा। हमारी बेटियों को किसी भी तरह का भय न हो। साथ ही गरीबों को सरकार की हर योजनाओं का लाभ मिल सके।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company