देश

national

मशहूर गायिका लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव

Tuesday, January 11, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

                         

मुंबई। 

कोरोना का कहर पूरे देशभर में जारी हैं। सबसे ज्यादा बूरे हालात राजधानी दिल्ली और महाराष्ट्र के है बता दें कि पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख से भी ज्यादा की सामने आ रही है। इस बीच खबर सामने आई हैं कि  स्वर कोकिला लता मंगेशकर को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं।

लता मंगेशकर का मुंबई के कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टर्स ने बताया कि लता मंगेशकर को उम्र संबंधी भी समस्याएं हैं जिसकी जिसका इलाज किया जा रहा है। उनकी भतीजी रचना ने कहा कि हमारी निजता का सम्मान करिए और उनके लिए प्रार्थना कीजिए। इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

बता दें कि एक के बाद एक सेलेब्स कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। इसे पहले बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। खुशी को कोरोना होने के साथ ही बोनी और जाह्नवी कपूर  घर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि जाह्नवी और बोनी का टेस्ट निगेटिव है या नहीं। फिलहाल परिवार की ओर से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि इनसे पहले करीना कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, स्वरा भास्कर, शनाया कपूर, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, सीमा खान और सोहैल खान का छोटा बेटा योहान, रणवीर शौरी का बेटा हारुन, सोनू निगम, नोरा फतेही, शिल्पा शिरोडकर, टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, डेलनाज ईरानी, साउथ एक्टर महेश बाबू, टीवी एक्टर नकुल मेहता, शिखा सिंह और वरुण सूद भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group