देश

national

सर्वर फेल होने से बैंको से सैकड़ों ग्राहक वापस लौटे

Thursday, January 20, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

० 1 हफ्ते से सरवर की समस्या से जूझ रहे बैंक

० अपने पैसे के लिए परेशान खाताधारक

हरिकेश यादव -संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

भादर /अमेठी। 

स्थानीय थाना क्षेत्र रामगंज के अंतर्गत स्थित केनरा बैंक ,बैंक ऑफ बड़ौदा, यूको बैंक,रामगंज,की शाखा का सर्वर फेल होने की वजह से शुक्रवार से ही ग्राहकों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। बिना लेन-देन किए ही ग्राहकों को घण्टो इंतजार के बाद इस भीषण ठंड में वापस लौटना पड़ा। ज्यादातर ग्राहक अपने खाते से पैसा निकलने को बैंक आए थे। वही कुछ ग्राहक नकदी जमा करने आए थे। उन्हें पैसा लेकर वापस लौटना पड़ा। बताया जा रहा है कि शुक्रवार से बुधवार तक नेटवर्क की समस्या के कारण काम-काज ठप होने से ग्राहकों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

ग्राहकों का कहना है कि बीते दिनों से नेट कनेक्टविटी में दिक्कत होने से शुक्रवार से लेन-देन ठप है। पिछले 6 दिनों से  सरवर खराब है। बहुत से ग्राहक शाखा के गेट पर बैठकर सर्वर ठीक होने का इंतजार करते रहें। शाखा में सर्वर की दिक्कत के साथ ही एटीएम का भी सर्वर डाउन रहा। ग्राहक अपने जरुरत के मुताबिक पैसा निकालने को परेशान रहे। उपभोक्ता राजकुमार यादव,बृजेश गुप्ता, कोमल,हरिओम,ज्ञान प्रकाश मिश्रा, ने बताया कि सर्वर न होने से काफी परेशान होना पड़ रहा है।केनरा बैंक शाखा प्रबंधक संजीत गुप्ता का कहना है कि एयरटेल का सर्वर फेल होने की वजह से समस्या आई है। बैंक स्टाफ तो काम के लिए बैठा ही है। समस्या का निस्तारण जल्दी कराया जा रहा है। 

एयरटेल के इंजीनियर प्रतीक पाठक से बात करने पर पता चला कि यह प्रॉब्लम रामगंज बाजार में है बीटीएस एक टावर से दूसरे टावर में लगा दिया गया है उसी की सेटिंग अभी नहीं हो पाई है इसीलिए परेशानी हो रही है जल्द ही परेशानी दूर कर दी जाएगी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group