देश

national

डिंपल भाभी से अनुरोध करता हूं कि अखिलेश को ले जाकर वैक्सीनेशन करा दें- ब्रजेश पाठक

                             

लखनऊ

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर जहां सभी पार्टियां अपनी तैयारियों को अमली जामा पहनाने में जुटी हैं तो वहीं ओमिक्रोन की दहशत के बीच कोरोना के भी मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अखिलेश यादव के प्रति चिंता व्यक्त की है। उन्होंने अखिलेश यादव की पत्नी से एक अनुरोध भी किया। उन्होंने कहा कि डिम्पल भाभी से अनुरोध करूंगा कि अखिलेश जी को ले जाकर वैक्सीनेशन करा दें।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सब लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं तो अखिलेश जी को भी वैक्सीन लगवाना चाहिए। इसलिए डिंपल भाभी से अनुरोध करूंगा कि इनको ले जाएं और कहे तत्काल इनका भी वैक्सीनेशन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें लगता है कि सरकारी अस्पताल में भाजपा वाले अपनी वैक्सीन लगाते हैं तो प्राइवेट अस्पताल में लगवाएं, जहां मन हो, उन्हें वहां लगवाएं, लेकिन तत्काल लगवाएं। साथ ही उन्होंने प्रदेश की जनता से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

वैक्सीन को लेकर हो रही राजनीति पर साधा निशाना

वैक्सीन को लेकर हुई राजनीति को लेकर उन्होंने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी नेता प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे थे। समाजवादी पार्टी के मुखिया ने तो सरेआम ऐलान कर दिया कि ये भारतीय जनता पार्टी की भाजपा की डोज है, भाजपा की वैक्सीन को हम नहीं लगवाएंगे, लेकिन उनके पिता जी ने लगवा लिया। माननीय डिम्पल यादव जी ने भी लगवा लिया। अब तो बच्चों के भी लगने लगी। उन्होंने कहा कि मैं तो समाजवादी पार्टी के मुखिया से कहना चाहूंगा कि उनको भी चुपचाप बच्चों की तरह वैक्सीन लगवा लेना चाहिए, कोरोना को फैलने से रोकना चाहिए, क्योंकि जिस प्रकार वो काम कर रहे हैं, बड़ी संख्या में कोरोना को दावत दे रहे हैं।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group