देश

national

अमेठी वासियों की माँग पर चुनाव लड़ रहा हूँ- डॉ0 संजय सिंह

Thursday, February 24, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

० योगी सरकार ने 86 लाख किसानों के कर्ज माफ किया- संजय सिंह

हरिकेश यादव -संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री व अमेठी विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी डॉ0 संजय सिंह ने भादर  ब्लाक  का दौरा किया।  डॉ0 संजय सिंह ने पीपरपुर, बीघापुर, दुर्गापुर, कुरंग, रामगंज, विशुनदास पुर, संसारीपुर, भागीपुर, त्रिसुंडी, छीड़ा, आलमपुर, ढ़ेमा बाजार, ढ़ेमा, भैंसहा, त्रिलोकपुर, बहादुरपुर,  आदि गाँव  का दौरा किया।  

लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व अमेठी विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार डा0 संजय सिंह ने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव के विकास कार्य किया है। योगी सरकार ने 86 लाख किसानों के कर्ज माफ किया। पीएम किसान सम्मान निधि से 2.5 करोंड किसानों को 6000 वार्षिक की आर्थिक मदद हुई है तथा आज यूपी में महिलाओं के लिए सुरक्षित वातावरण है। भाजपा सरकार ने 5 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी और 3 लाख को संविदा पर नौकरियाँ दी है।  योगी जी ने प्रदेश में 59 मेडिकल कालेज का निर्माण और संचालन  कराया है रायबरेली और गोरखपुर में एम्स का निर्माण और संचालन किया गया है।आज योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला राज्य बन गया है।

डॉ0 संजय सिंह ने कहा कि मैं अपने चालीस साल के अनुभव के साथ अमेठी की सेवा के लिए आया हूँ। मैंने अमेठी वासियों की माँग पर चुनाव लड़ने का फैंसला किया है। अब अमेठी की जनता ने ठाना है कि वह इस बार 85 का रिकार्ड तोडेगी। जनता ही हमसे कहती है कि अबकी बार डेढ़ लाख पार।इस दौरान भारी बड़ी संख्या मे क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group