देश

national

सपा(SP) में S मतलब- संपत्ति और P मतलब- परिवार - अमित शाह

Friday, February 25, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अपने चरम पर है। अमित शाह उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के लिए एक चुनाव करने सिराथू पहुंचे थे जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही अमित शाह ने एसपी का भी मतलब बता दिया। समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि सपा संपत्ति इकट्ठा करती है और अपने परिजनों को पद पर बैठाती है। समाजवादी पार्टी में S का मतलब - संपत्ति और P का मतलब - परिवार है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने अपने परिवार के 45 लोगों को अलग-अलग पदों पर बैठाने का काम किया। उन्होंने कहा कि जब देश में कोरोना का टीका बना तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के वैज्ञानिकों को अभिनंदन दे रहे थे कि आपके इस शोध के कारण भारत की जनता सलामत होगी। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि ये मोदी टीका है इसे मत लगवाना। 10 ही दिन में डरकर रात के अंधेरे में अखिलेश यादव ने टीका लगवाया।

पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 2013 में जब मैं उत्तर प्रदेश के चुनाव का प्रभारी बन कर आया, तब सबसे पहले उत्तर प्रदेश में पिछड़ा समाज की आवाज बनने वाला कोई व्यक्ति था तो वो केशव प्रसाद मौर्य थे। उन्होंने कहा कि 2014 में आपने भाजपा को जिताया, 2017 और 2019 में भी भाजपा को जिताया अब 2022 में भी आपको बाउंड्री लगानी है। इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि यूपी में चार चरण के चुनाव समाप्त हो गए हैं, चार चरण में घूमकर आया हूं। चारों चरण के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। 300 से ज्यादा सीटों के साथ फिर से यूपी में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। शाह ने कहा कि हमारे सामने जो सपा और बसपा हैं, ये जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां है। ये तुष्टिकरण करने वाले लोग हैं। इनके शासन में माफिया और बाहुबलियों का जमाना था।

गृह मंत्री ने कहा कि आप अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान जेल में हैं। अगर आपने गलती से भी साईकिल की सवारी की तो ये जेल में रहेंगे क्या? अगर चाहते हो कि ये जेल में ही रहे तो कमल के निशान का बटन दबाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश से चुन चुन कर माफियाओं का सफाया करने का काम किया है। 2,000 करोड़ की भूमि को खाली कराकर गरीबों को आवास देने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। अमित शाह ने कहा कि जब देश में कोरोना का टीका बना तो मोदी जी ने देश के वैज्ञानिकों को अभिनंदन दे रहे थे कि आपके इस शोध के कारण भारत की जनता सलामत होगी। अखिलेश बाबू ने ट्वीट किया कि ये मोदी टीका है, मत लगाइयों। 10 ही दिन में डरकर रात के अंधेरे में अखिलश बाबू खुद टीका लगवा आएं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group