देश

national

ओवैसी ने बीजेपी और सपा पर एक साथ बोला हमला , कहा-अखिलेश और योगी हैं राम और श्याम की जोड़ी

Saturday, February 19, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

लखनऊ।  

यूपी के विधानसभा चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी अलग ही राग अलाप रहे हैं। फतेहुपुर के बिंदकी कस्बे के ईदगाह मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने बीजेपी और सपा पर एक साथ हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अखिलेश और योगी में कोई फर्क नहीं है। ये दोनों राम और श्याम की जोड़ी हैं। दोनों डराकर लोगों का वोट हासिल करते हैं।

वहीं ओवैसी ने सपा और बीजेपी पर ध्रुवीकरण और तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है। वहीं मजलिस के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा है। ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री को अचानक मुस्लिम महिलाओं से मोहब्बत पैदा हो गई है। ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम महिला से प्रधानमंत्री को कोई मोहब्बत नहीं है। 

वहीं ओवैसी ने कहा कि पाकिस्तान से आए आतंकियों से जिन बहादूर अफसरों ने देश को बचाया उनकी भी बीजेपी आलोचना करती है। ओवैसी ने कहा कि वे सबकी लैला हैं इसलिए सभी उन्हीं की आलोचना करते हैं। ओवैसी सपा के मुस्लिम वोट बैंक में सेंध लगाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ये तो चुनावी नतीजे ही बताएंगे कि वे अपने इस मकसद में किस हद तक कामयाब हो पाएंगे। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group