देश

national

जनता इस बार भाजपा का ट्रांसफार्मर उड़ा देगी- अखिलेश यादव

Sunday, February 6, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

मैनपुरी।  

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जुबानी हमला किया है। अखिलेश ने कहा कि इस बार जनता के उत्साह के सामने भारतीय जनता पार्टी का ट्रांसफार्मर उड़ जाएगा। मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हैं कि भाजपा अपना ट्रांसफार्मर नहीं बचा पाएगी। इसके साथ उन्‍होंने कहा कि कोविड नियमों का पालन करते हुए मैं यह कह सकता हूं कि इस चुनाव का सबसे बड़ा अगर कार्यक्रम कहीं हो रहा है तो करहल विधानसभा में हो रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा, ‘समाजवादी पार्टी ने तय किया है कि आईटी सेक्टर में 22 लाख नौजवानों को नौकरी देने का काम करेंगे। वहीं, टीईटी, बीएड, आंगनवाड़ी वर्कस के साथ रोजगार सेवकों की सरकार बनने पर मदद की जाएगी। वहीं, उन्‍होंने कहा कि हमारे किसान भाइयों को खाद नहीं मिली। अगर खाद मिल भी गई होगी तो आपने देखा होगा कि बोरी में से खाद की चोरी हो गई। किसानों ने भाजपा सरकार में काफी तकलीफ का सामना किया है।

इसके साथ कहा कि किसानों की आय दुगनी नहीं हुई है। किसान से लेकर नौजवान तक भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश से हटाने के लिए तैयार हैं।  बता दें कि अखिलेश यादव आज मैनपुरी के करहल में चुनाव प्रचार कर रहे थे। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group