देश

national

राजा भैया का अखिलेश यादव के बयान पर पर पलटवार ,कहा -सात पुश्तें न बना पाएंगी कुंडा को कुंडी

लखनऊ

यूपी  2022 विधानसभा चुनाव के चार चरण में मतदान की प्रक्रिया सम्पन्न हो चुकी है। अब सभी राजनीतिक पार्टियां पांचवें चरण के प्रत्याशियों के लिए चुनावी जनसभाएं कर रही हैं। वहीं, प्रतापगढ़ में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर निशाना साधा था। वहीं, अब अखिलेश का बिना नाम लिए उनके एक बयान पर पलटवार करते हुए राजा भैया ने कहा कि सात पीढ़ी लग जाये तो भी नहीं बना सकते कुंडा को कुंडी। कुंडा, कुंडा ही रहेगा।

राजा भैया का अखिलेश को जवाब

कुंडा विधानसभा सीट से कई बार निर्दलीय विधायक रह चुके राजा भैया ने सपा मुखिया अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर उनके एक बयान पर निशाना साधते हुए कहा एक नेता जी ने कहा कि कुंडा में कुंडी लगा देंगे, या कुंडा को कुंडी बना देंगे। इस पर उन्होंने कहा कि धरती पर अभी कोई माइके लाल पैदा नहीं हुआ है। राजा भैया ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कुंडा कुंडा ही रहेगा। उन्होंने कहा कि जब बहुत हो गया सुनते-सुनते, तब आज प्रतिक्रिया कर रहे हैं।

अखिलेश पर जमकर बरसे राजा भैया

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया राजा भैया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि चुनाव है, चुनाव आकर लड़ो, अपना एजेंडा-नीतियां बताओ, सिद्धांत बताओ। पार्टी का मेनिफेस्टो बताओ और चुनाव लड़ो। लोकतंत्र है, हर पार्टी लड़ती है, लेकिन तू कहत है कुंडा में कुंडी बनाये देब, सात पीढ़ी लग जाये तो नहीं बना सकते। वहीं, राजा भैया ने दो टूक में कहा कि सरकार न बनत है न बनय देब। राजा भैया ने कहा कि हम भी चाहते हैं कि कुंडा का चुनाव बड़ी शांतिपूर्ण निपट जाए। अपने क्षेत्र की बदनामी न हो। कुंडा की हमेशा से परम्परा रही है कि अपने यहां कभी कोई हिंसा नहीं हुई है।


Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group