देश

national

रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, कहा- हमसे बड़ा रामभक्‍त कोई नहीं

Saturday, February 5, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

इटावा। 

यूपी विधानसभा चुनाव की तारीख को कुछ ही दिन शेष रह गए हैं, ऐसे में समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने बड़़ा बयान दिया है। रामगोपाल यादव ने खुद को सबसे बड़ा रामभक्‍त बताया है। साथ ही कहा कि वह रामभक्‍त तो हैं ही भगवान राम के भक्‍त हनुमान के भी सबसे बड़े भक्‍त हैं। रामगोपाल यादव ने अखिलेश यादव पर केस दर्ज करने पर भी नाराजगी जताई और कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर सभी मुकदमों को खत्‍म कर दिया जाएगा।

रामगोपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव की 400 सीटें हासिल करने वाली बात सच साबित होती हुई दिख रही है। उन्होंने कहा कि हमसे बड़ा रामभक्‍त कोई नहीं हो सकता है। हम भगवान राम के भक्‍त हनुमान के भी सबसे बड़े भक्‍त हैं। ऐसे में सबसे बड़ा भक्‍त कौन हुआ?’ उत्‍तर प्रदेश में सपा गठबंधन के पक्ष में वर्ष 1977 जैसी लहर दिखाई दे रही है। इस बार भाजपा जीत के लिए तरसेगी। बीजेपी पर हमला करते हुए उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में भाजपा के शासनकाल जैसी बदइंतजामी कभी नहीं देखी गई। उन्‍होंने कहा कि फर्जी मुठभेड़ों के जरिए बड़े पैमाने पर निर्दोषों को मारने की होड़ सरकार के इशारे पर मची है। इसका खामियाजा भाजपा भुगतेगी।

इतना ही नहीं भाजपा द्वारा सपा को गुंडा कहने पर रामगोपाल यदव कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के खिलाफ एक भी एनसीआर दर्ज नहीं है, फिर भी उस पार्टी को गुंडा पार्टी बोला जा रहा है। यह बड़े ही दुर्भाग्‍य की बात है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ दर्जनों अपराधिक मुकदमें कायम हैं, फिर वे पाक-साफ बने हुए हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि अखिलेश की सभा में उमड़ा जनसैलाब यह बता रहा है कि भाजपा किसी भी सीट पर स्पष्ट जीत का दावा नहीं कर पा रही है। उन्‍होंने कहा कि सपा प्रेम की बात करती तो बीजेपी के नेता गाली-गलौज कर माहौल बिगाड़ने पर तुले हुए हैं। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group