देश

national

देशद्रोहियों की समर्थक है समाजवादी पार्टी: जेपी नड्डा

Thursday, February 3, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

कौशांबी

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी पर करारा हमला करते हुए कहा कि इस पार्टी के लोगों के लिए 'गुंडा' शब्द छोटा है, दरअसल वह देशद्रोहियों के समर्थक हैं। नड्डा ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य द्वारा सिराथू सीट से नामांकनपत्र दाखिल किए जाने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सपा पर निशाना साधा और कहा "उनके लिए गुंडा शब्द छोटा है। वे देशद्रोहियों के समर्थक हैं।" 

उन्होंने दावा किया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहते हुए अपने कार्यकाल में गोरखपुर बम धमाकों के आरोपी आतंकवादियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस ले लिए थे जबकि बाद में गोरखपुर की विशेष अदालत ने एक आरोपी तारिक कासमी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। नड्डा ने दोहराया, ‘‘रामपुर में सीआरपीएफ के शिविर पर हुए आतंकवादी हमले में सात जवान शहीद हुए थे। सीबीआई ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था लेकिन अखिलेश यादव ने इस वक्त जेल से चुनाव लड़ रहे एक व्यक्ति (आजम खां) के निर्देश पर उन आरोपियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने की कोशिश की थी। बाद में उन सात में से चार को अदालत ने फांसी की सजा सुनाई जबकि तीन को उम्रकैद हुई।'' 

उन्होंने कहा, ‘‘हमें ऐसे लोगों को चुनना होगा जो समाज के लिए काम करें। जब समाजवादी पार्टी के लोग राज करेंगे तो माफिया राज होगा।'' नड्डा ने कहा, ‘‘दूसरी पार्टियां परिवारवाद, जातिवाद और अन्य मामलों में उलझी हुई हैं लेकिन भाजपा ने हमेशा अपनी विचारधारा को सबसे आगे रखा। जनता के सहयोग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निश्चय और अमित शाह की रणनीति से अनुच्छेद 370 को समाप्त किया गया। हम राम मंदिर बनाने में व्यस्त हैं जबकि बाकी पार्टियां इस में बाधा डालने में व्यस्त थीं। जिन लोगों ने अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलाई वे अब मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं।" कार्यक्रम को उत्तर प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और अपना दल सोनेलाल की मुखिया अनुप्रिया पटेल ने भी संबोधित किया। उन्होंने सिराथू विधानसभा सीट से केशव प्रसाद मौर्य के पक्ष में वोट डालने की अपील की। 

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group