देश

national

अमित शाह का अखिलेश पर बड़ा हमला , कहा- 'जो अपने पिताजी की नहीं सुनते, वो आपकी क्या सुनेंगे'

Thursday, February 3, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

बुलंदशहर। 

यूपी विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी के बड़े-बड़े दिग्गजों का यूपी में डेरा लगा हुआ है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जोरों शोरों से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज बुलंदशहर पहुंचे शाह ने अनूपशहर विधानसभा सीट के प्रत्याशी संजय शर्मा को जीताने के लिए जनता से अपील की। अमित शाह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि माफिया तीन जगह है..या तो उत्तर प्रदेश के बाहर है, या जेल में है या तो अखिलेश की सूची में प्रत्याशी बने हुए है और कही माफिया नहीं है।

शाह ने कहा कि भाजपा शासन काल में यूपी से माफियाओं का पालयन हो गया है। माफियाओं को उल्टा करके सीधा करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है। पूरे प्रदेश में दो हजार करोड़ से ज्यादा मूल्य की सरकारी भूमि माफिया कब्जा करके बैठे थे। इस दौरान शाह ने कहा कि मैं बीएसपी अध्यक्ष मायावती और अखिलेश से पूछना चाहता हूं कि आपकी मिली भगत थी या नहीं थी?। अतिक अहमद को कौन सर पर चढाकर बैठा था। ये इमरान को कौन सर पर चढ़ाकर बैठा था। आजम खान को किसे अपनी गोदी में बैठाया था?। आज तीनों के तीनों कहा है, जेल में है।

अमित शाह ने कहा कि परसों मैं अखिलेश यादव भाषण सुन रहा था। वो जनता में तो जाते ही नहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस करते है और हमारे जयंत जी को साथ मैं बैठाया है। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी के मन में है कि सरकार बनेगी तो अखिलेश उनकी सुनेगे। लेकिन जयंत बाबू किस मुगालते (गलतफमी) में हो? जो अपने पिताजी और चाचा जी की नहीं सुनते, वो आपकी क्या सुनेंगे। शाह ने कहा कि वैसे तो उनकी सरकार बननी नहीं है, अगर गलती से बन गई तो जयंत चले जाएंगे और आजम खान जेल से निकल उनकी जगह बैठ जाएंगे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group