देश

national

अमेठी की सेवा ही हमारे राजनीति का एक मात्र मकसद-डॉ0 अमीता सिंह

Monday, February 21, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी।

रविवार को पूर्व प्राविधिक शिक्षा मंत्री  डॉ0 अमीता सिंह ने अमेठी ब्लाक का दौरा किया। डॉ0 अमीता सिंह ने भगनपुर,  जंगल टिकरी, मँगापुर, सैदापुर गोसाईंगंज, बेनीपुर, रामनाथपुर, महमूदपुर, परसावा, सरायखेमा, आदि गाँवों में लोगों से मुलाकात किया। 

इस दौरान डॉ0 अमीता सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने 86 लाख किसानों के कर्ज माफ किए। पीएम किसान सम्मान निधि ससे 2.5 करोंड किसानों को 6000 वार्षिक की आर्थिक मदद दिया तथा महिलाओं के लिए सुरक्षित वातावरण बनाया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश के 5 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी और 3 लाख को संविदा पर नौकरियाँ देने का काम किया है। इसी सरकार में 59 मेडिकल कालेज का निर्माण और संचालन का काम हुआ है।

डॉ0 अमीता सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनना तंय है और अबकी बार जब आप डॉ0 संजय सिंह को अमेठी से बड़ी जीत दिलाकर लखनऊ भेजेंगे तो अमेठी के चौतरफा विकास को कोई रोक नहीं पाएगा। हर जरूरतमंद तक विकास की रोशनी पहुँचेगी और सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूल मंत्र को साकार किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि डॉ0 संजय सिंह ने कभी किसी से उसकी जाति नहीं पूँछा, सिर्फ यह उनके लिए पर्याप्त था कि आप अमेठी से हैं।अमेठी की सेवा ही हमारे राजनीति का एक मात्र मकसद है। इस दौरान भारी बड़ी संख्या मे क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group