देश

national

छाता विधानसभा में गरजे योगी, ‘10 मार्च के बाद गुंडों की गर्मी निकाल देंगे, चलेगा बुलडोजर’

Wednesday, February 2, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

मथुरा। 

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दोबारा सत्ता पर काबिज होने का विश्वास जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि दस मार्च के बाद अपराधियों के अवैध ठिकानों पर फिर बुलडोजर चलेगा। छाता विधान सभा में भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मीनारायण चौधरी के पक्ष में ग्राम तरौली में आयोजित जनसभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा ‘‘ जो गुंडे यह समझकर गर्मी दिखा रहे है कि चुनाव आयोग के कारण उनके खिलाफ कार्रवाई नही हो सकती उनकी गर्मी 10 मार्च के बाद निकाल दी जाएगी।''      

उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ दस मार्च के बाद फिर बुलडोजर चलेगा। यह बुलडोजर रूकेगा नही , दंगाइयों के खिलाफ चलता ही रहेगा। चौराहे चौराहे पर उनके फोटो लगाए जाएंगे, उनके घरों में नोटिस भी भेजे जाएंगे जिसमें कहा जाएगा कि अब इसकी भरपाई होगी। लक्ष्मीनारायण चौधरी के प्रस्तावक रामवीर के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा।

योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को नम्बर एक बनाने का काम उनकी सरकार कर रही है। डबल इंजन की भाजपा सरकार ब्रज के समग्र विकास के लिए बिना भेदभाव के पूरी प्रतिबद्धता से काम कर रही हैं। उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद ब्रज के तीर्थों और अन्य क्षेत्र का बिना भेदभाव के विकास करा रही है। सरकार न केवल बेटियों को सुरक्षा दे रही है बल्कि युवकों/लडकियों को टैबलेट स्माटर् फोन और दे रही है जिससे उनकी शिक्षा में कोई व्यवधान नही होगा। अब वे आनलाइन शिक्षा, आन लाइन परीक्षा दे सकेंगे।

उन्होंने पूर्व विधायक चन्दन सिंह को चौधरी लक्ष्मीनारायण के लिए काम करने के लिए साधुवाद दिया और कहा कि चन्दन सिंह 1974 में योगी के गुरू के साथ विधायक थे। उनका कहना था कि यह सरकार प्रदेश के हर व्यक्ति के जीवन में खुशहाली लाना चाहती है। अब की बार एक लाख से अधिक वोटों से चौधरी लक्ष्मीनारायण को विजयी बनाकर मजबूत और जनता के प्रति संकल्पित सरकार को लाना है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group