देश

national

सरकार की गलत नीतियों का परिणाम आम नागरिक झेल रहा है- राहुल गांधी

 

नई दिल्ली। 

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) ने शनिवार को करीब 6 करोड़ कर्मचारियों को जोर का झटका देते हुए पीएफ की ब्याज दर को 8.5 फीसदी से घटाकर 8.1 कर दिया था। यह बीते करीब चार दशक में सबसे कम ब्याज दर है। बैंकों में भी ब्याज दर 5.1 प्रतिशत हो गई है। अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसको लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों का परिणाम आम नागरिक झेल रहा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'सरकार की गलत नीतियों का परिणाम आम नागरिक झेल रहा है। FD: 5.1%, PPF: 7.1%, EPF: 8.1% खुदरा मुद्रास्फीति 6.07 प्रतिशत, थोक मुद्रास्फीति 13.11 प्रतिशत तक पहुंच गई है। जनता को राहत देने की ज़िम्मेदारी क्या सरकार की नहीं है?'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश में शासन कर रहे लोग नफरत फैला रहे हैं और देश को बांट रहे हैं। यहां मुक्कम मुस्लिम अनाथालय की एक इमारत के उद्घाटन के मौके पर कांग्रेस सांसद ने कहा कि सरकार द्वारा फैलाये नफरत और गुस्से का असर अर्थव्यवस्था पर, बेरोजगारी के बढ़ते स्तर पर और जरूरी वस्तुओं के आसमान छूते दामों पर पड़ता है। 

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group