देश

national

सोनिया गांधी के आवास पर हुई कांग्रेस संसदीय दल की बैठक

नई दिल्ली। 

कांग्रेस संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण की सोमवार से हो रही कार्यवाही के दौरान किसानों, बेरोजगारी और यूक्रेन से लौटे छात्रों के साथ ही कई अन्य मुद्दे उठाएगी और इस पर सरकार से जवाब मांगेगी। कांग्रेस संसदीय दल की रविवार को यहां पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर हुई वरिष्ठ नेताओं को बैठक में इन मुद्दों को संसद में उठाने को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि इसमें संसद के सोमवार से शुरू हो रहे सत्र में उठाए जाने वाले मुद्दों को लेकर गहन विचार-विमर्श किया गया। उन्होंने कहा कि पार्टी संसद सत्र के दौरान महंगाई, बेरोजगारी, किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य-MSP, यूक्रेन से लौटे छात्रों के भविष्य से जुड़े मुद्दों के साथ ही यूक्रेन में जारी संघर्ष के मामले को संसद के दोनों सदनों में उठाएगी।

सोनिया गांधी की अध्यक्षता में हुई बैठक में खड़गे के अलावा लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, सर्वश्री राहुल गांधी, एके एंटनी, आनंद शर्मा, जयराम रमेश, के. सुरेश, मनीष तिवारी और श्रीमती अंबिका सोनी सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group