देश

national

थाने के उद्घाटन से पहले सड़क हादसे में इंस्पेक्टर की मौत

लखनऊ।  

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां शनिवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने इंस्पेक्टर सैरपुर संजय कुमार की कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में संजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि अगले दिन यानी कि आज इंस्पेक्टर को नवसृजित थाना सैरपुर के नए थाने का उद्घाटन करने लिए जाना था, इससे पहले ही उनकी मौत हो गई।

बता दें कि सीतापुर रोड भिठौली क्रासिंग के पास हुआ है। जहां देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने इंस्पेक्टर सैरपुर संजय कुमार की कार में टक्कर मार दी। हादसे में संजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। संजय कुमार की मौत की खबर सुनकर पुलिस विभाग के आला अफसर अस्पताल पहुंचे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची। आनन फानन संजय कुमार को ट्रामा ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। संजय कुमार यहां एल्डिको में परिवार के साथ रहते थे।

इस बारे में एसीपी अलीगंज अली अब्बास ने बताया कि इंस्पेक्टर अपनी प्राइवेट गाड़ी से थे। वह गश्त कर रहे थे। इस बीच भिठौली क्रासिंग के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। कार वह खुद चला रहे थे। उनके परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं। संजय कुमार की मौत की खबर सुनकर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर समेत अन्य पुलिस अधिकारी देर रात ट्रॉमा सेंटर पहुंचे।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group