देश

national

आशा एंड कंपनी के मालिक प्रवीण मालवीय ने की आत्महत्या

प्रयागराज।  

पिछले आठ दशकों से कुम्भ, अर्धकुम्भ और माघ मेले में लाउस्पीकर के जरिये सूचना का प्रसार करती आ रही यहां की आशा एंड कंपनी के मालिक प्रवीण मालवीय (60) ने सोमवार को यहां सिविल लाइंस स्थित अपने मकान में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सिविल लाइंस थाना के एसएचओ वीरेंद्र यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रवीण मालवीय ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। उनके शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और इसकी रिपोर्ट आने पर अन्य बातें पता लगेंगी। प्रवीण मालवीय के बेटे यशार्थ मालवीय ने बताया कि उनके पिता ने रोजाना की तरह सुबह टहलने के लिए घर से निकलने की बात की। काफी देर तक घर नहीं लौटने पर मां ने उनके दोस्तों को फोन किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि नौकरानी ने मकान में बने स्टोर रूम में जब शव देखा तो घर वालों को इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि प्रवीण को हाई ब्लड प्रेशर और शुगर की समस्या पिछले 20 वर्षों से थी। हालांकि उन्हें और कोई तकलीफ नहीं थी। प्रवीण मालवीय तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है। आशा एंड कंपनी प्रयागराज, नासिक, हरिद्वार और उज्जैन में लगने वाले कुम्भ मेलों, प्रयागराज के माघ मेले और अन्य धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर लगाने वाली अग्रणी कंपनी है।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group