देश

national

अखिलेश यादव पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- सपा कार्यकाल में अपराध और दंगों में अव्वल था उत्तर प्रदेश

Wednesday, March 2, 2022

/ by इंडेविन टाइम्स

जौनपुर। 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता अमित शाह ने बुधवार को जौनपुर के मछलीशहर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के पहले 5 चरणों के सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है और जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का काम पूरा कर लिया है। अब छठे और सातवें चरण में 300 पार कराने के लिए आपको वोट करना है। 

इसी बीच उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश अपराध और दंगों के अलावा किसी और चीज में अव्वल नहीं था। हमने दूध और मटर के उत्पादन और उत्पादन में नंबर एक और चावल उत्पादन में नंबर तीन पर बनाया।

गृह मंत्री ने कहा कि 5 साल में योगी आदित्यनाथ जी ने उत्तर प्रदेश से माफियाओं को चुन चुन कर समाप्त कर दिया है। आज अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान जेल में हैं। अगर आप चाहते हो कि वो जेल में ही रहें तो गलती से भी साइकिल या हाथी की सवारी मत करना।

उन्होंने कहा कि अभी हमारा उत्तर प्रदेश दुग्ध उत्पादन, हरी मटर, आंवला, गन्ना, चीनी और अदरक के उत्पादन में नंबर 1 पर है। अखिलेश जी के समय किसी भी चीज में उत्तर प्रदेश नंबर एक था क्या? गृह मंत्री ने कहा कि अखिलेश के समय यूपी डकैती में, महिलाओं के साथ अत्याचार में, अपहरण-फिरौती में, हत्या के मामलों में नंबर एक पर था। योगी जी की सरकार में यूपी में डकैती के मामलों में 72%, लूट में 62%, हत्या में 31% और बहनों पर अत्याचार के मामलों में 50% की कमी आई है। 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के 15 करोड़ गरीबों को 2 साल तक प्रति व्यक्ति, प्रति माह 5 किलो अनाज मुफ्त में देने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है। योगी जी ने साथ में दलहन, तेल और नमक भेजने का काम किया है। ताकि 15 करोड़ लोगों के घर का चूल्हा चलता रहे। उन्होंने कहा कि 2014, 2017 और 2019 में आपने भाजपा को जिताया। ये अखिलेश बाबू हल्के गेंदबाज हैं, अब इन्होंने फुलटॉस गेंद डाली है। उस पर अब आपको जीत का चौका लगाना है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group